Placeholder canvas

IND vs SA: रोहित शर्मा के बाहर होने के बाद मयंक अग्रवाल के साथ कौन करेगा पारी की शुरुआत, ये तीन बल्लेबाज हैं दावेदार

by RAHUL MISHRA
प्रियांक पंचाल

Team India की टेस्ट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा  के चोटिल होने के बाद वो टेस्ट टीम से बाहर हो गए। ऐसे में विदेशी सरजमीं पर भारतीय टीम का यह दौरा मुश्किल भरा रह सकता है। साउथ अफ्रीका दौरे पर केएल राहुल के साथ मयंक अग्रवाल पारी की शुरुआत कर सकते है। मयंक ने हाल में ही हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की थी। ऐसे में यह साफ हो गया है कि मयंक ही पारी की शुरुआत करेंगे। मयंक के अलावा तीन और बल्लेबाज है जो इस रेस में शामिल है।

पारी के शुरुआत की समस्या इसलिए भी सामने आ रही है क्योंकि शुभमन गिल भी चोट के कारण बाहर हो गए है। ऐसे में पारी की शुरुआत करने के लिए मंयक अग्रवाल के साथ केएल राहुल, प्रियांक पांचाल और हनुमा विहारी का नाम भी शामिल है। अब देखना होगा कि मंयक के साथ पारी की शुरुआत कौन करता है।

केएल राहुल

के एल राहुल

विराट ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि मयंक और राहुल पारी की शुरुआत करेंगे। केएल राहुल को चोट के कारण न्यूजीलैंड में शामिल नहीं किया गया था। राहुल ने इंग्लैड के खिलाफ लॉड्स टेस्ट में उन्होंने में 129 रनों की पारी खेली थी। ओवल में खेलें गए आखिरी टेस्ट में भी 46 रन बनाए थे।

ALSO READ: SA vs IND: रोहित शर्मा हुए साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर, मयंक अग्रवाल नहीं इस खिलाड़ी को मिली हिटमैन की जगह

प्रियांक पांचाल

प्रियांक पंचाल

रोहित के चोटिल होने के बाद प्रियांक पांचाल को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। प्रियांक को बैकअप ओपनर के तौर पर शामिल किया गया है। ऐसे में प्रियांक को भी टेस्ट में डेब्यू का मौका मिल सकता है।

हनुमा विहारी

hanuma विहारी

भारतीय टीम के ओपनर के तौर पर हनुमा विहारी को भी मौका दिया जा सकता है। क्योंकि उन्होंने ऑस्टेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पारी की शुरुआत की थी। ओपनर के तौर पर वह टीम को अच्छी शुरुआत दिला सकते है।

ALSO READ: साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित, 31 साल के इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00