Placeholder canvas

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले बदली भारतीय टीम की जर्सी, जानिए क्या होगा कलर और क्या होगा इस जर्सी में खास

श्रीलंका और भारत के बीच कल यानी 3 जनवरी को टी-20 सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जाएगा. इस सीरीज में बीसीसीआई ने सख्त फैसला लेते हुए सभी सीनियर खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर दिया है.

इस सीरीज से रोहित-राहुल और विराट कोहली बाहर हैं. इस बीच ख़बर है कि पहले टी-20 मैच से पहले टीम इंडिया की जर्सी में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा.

क्या हुए जर्सी में बदलाव

श्रीलंका सीरीज से पहले टीम इंडिया (Team India) की जर्सी पर एमपीएल का लोगो देखने को मिला करता था, लेकिन नई साल की शुरुआत के साथ ही भारतीय टीम की जर्सी से एमपीएल का लोगो हट गया है. भारतीय टीम की जर्सी का टाइटल स्‍पॉन्‍सर एमपीएल की जगह अब किलर ब्रांड बन गया है.

टीम इंडिया अब किलर ब्रांड वाले लोगो की जर्सी से साथ मैदान पर दिखाई देगी. नई ब्रांड वाली जर्सी का एक फोटो स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

भारत-श्रीलंका सीरीज का शेड्यूल

श्रीलंका के भारत दौरे पर पहले टी20 सीरीज खेला जाएगा. टी20 सीरीज का पहला मैच 3 जनवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे में और तीसरा और अंतिम मैच 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाना है.

इस सीरीज के बाद भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों का वनडे सीरीज भी होगा. वनडे सीरीज का पहला मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी में तो दूसरा मैच 12 जनवरी को कोलकाता में होना है. तीसरा और अंतिम वनडे 15 जनवरी को केरल के तिरुवंतपुरम में खेला जाएगा.

ALSO READ: IND vs SL: पहले टी20 में टॉस होते ही टूटेगा इस दिग्गज खिलाड़ी का दिल, हार्दिक पंड्या नहीं देंगे प्लेइंग इलेवन में मौका

ऐसी है भारतीय टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी और मुकेश कुमार.

ALSO READ: टीम इंडिया के लिए जल्द टेस्ट डेब्यू करेगा ये घातक खिलाड़ी! कप्तान हार्दिक पांड्या ने बताई अंदर की बात