Placeholder canvas

द कपिल शर्मा शो : चंदू चाय वाले की पत्नी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को देती है टक्कर, देखें तस्वीरें

सोनी टीवी का सबसे ज्यादा लोगों को हंसाने वाला शो का नाम ‘द कपिल शर्मा’ शो है. इस शो के कलाकार अपनी जबरदस्त एक्टिंग से ऑडियंस का जबरदस्त मनोरंजन करती है. कपिल शर्मा का शो देख कर आपका मूड कैसा भी हो लेकिन आप खुद अच्छा फील करने लगते हैं.

अपनी एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं चंद्र प्रभाकर

चंदन प्रभाकर

द कपिल शर्मा शो में कपिल के अलावा सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर सहित कई कलाकार दर्शकों का अच्छे से मनोरंजन करते हुए नजर आते हैं. आपको बता दें इस शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह हंसी के ठहाके लगाते हुए दिखाई देती हैं. इस शो में सभी कलाकार अपना किरदार बखूबी अच्छे से निभाते हैं.

ALSO READ:DRS विवाद में ICC ने उठाया ये कदम, विराट कोहली, केएल राहुल और अश्विन पर लिया ये फैसला

बॉलीवुड एक्टर से ज्यादा चंदू की है फैन फॉलोइंग

Chandan_Prabhakar_wife_Nandini

ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि कपिल शर्मा के एक्टर चंदन प्रभाकर के बारे में. अपनी जबरदस्त एक्टिंग से शो के सभी कलाकार दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. सोशल मीडिया पर सभी की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. इस शो में चंदन प्रभाकर अपने गर्लफ्रेंड की तलाश में भूरी के पीछे पड़े हुए नजर आते हैं परंतु असल जिंदगी में चंदन की शादी हो चुकी है और इनकी पत्नी इतनी खूबसूरत है कि उनके आगे बॉलीवुड की हसीनाओं की खूबसूरती भी फीकी पड़ जाती है.

चंदन प्रभाकर ने साल 2015 में नंदिनी खन्ना से शादी रचाई थी. अपनी शादी के लाल जोड़े में काफी सुंदर लग रही थी जैसा कि आप लोग इन तस्वीरों में देखते हैं कि नंदनी कितनी सुंदर दिखाई दे रही है.

इसे भी पढ़ें-अगर आपके पास है 786 नंबर का ये नोट, तो मिलेंगे 3 लाख रुपये, जानिए कैसे होगी लाखों की कमाई