Dharmendra-First-Wife-Prakash-Kaur

18 जून को करण देओल और दृशा आचार्य शादी के बंधन में बंध गए। इनकी शादी में पूरा देओल परिवार नजर आया। शादी के बाद करण देओल ने अपनी शादी की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उनके परिवार के सभी सदस्य नजर आए। करण देओल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट किया जिसमें उनकी वाइफ दृशा आचार्य और उनके पूरे घरवाले नजर आ रहे हैं।

दृशा के साथ ही उनके दादा धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर सनी देओल पूजा देओल  बॉबी देओल भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो  में सबसे खास बात यह है कि धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर हुई वायरल

दृशा और करण देओल की शादी की तस्वीरें खूब जमकर वायरल हो रही है। कपल ने अपना रिसेप्शन पार्टी रखा था। जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां सलमान खान, सुभाष घई, आमिर खान, प्रेम चोपड़ा, पूनम ढिल्लो समेत कई स्टार शिरकत करने पहुंचे थे।

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर आई नजर

करण की शादी में धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर नजर आई थी और दोनों ने स्माइल करते हुए अपने पोते को आशीर्वाद दिया था। हालांकि माना जा रहा था कि हेमा मालिनी आएंगी, लेकिन वह शादी में कहीं भी नजर नहीं आई। बेटे करण की शादी में सनी देओल और मां पूजा ने कपल फोटो क्लिक करवाई। जिसमें पूरा देओल परिवार नजर आ रहा है।

 करण ने लिखा यह कैप्शन

करण देओल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा इतनी ज्यादा आशीर्वाद और प्यार के समर्थन के लिए मैं बहुत आभारी हूं। वहीं बॉबी देओल के एक फैन ने इस तस्वीर पर लिखा खूबसूरत परिवार की तस्वीरें बधाई।

दृशा और करण एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। उसके बाद इन दोनों ने शादी की। इनकी शादी काफी धूमधाम से हुई।

ये भी पढ़ें-फिल्म आदिपुरुष के विवादों के बीच ये क्या बोल गईं कृति सेनन की मां, फिल्म को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Published on June 27, 2023 11:45 pm