Placeholder canvas

WTC FINAL से 1 दिन पहले आई चौकाने वाली खबर, अचानक से ये भारतीय खिलाड़ी बना कप्तान, धोनी की है महत्वपूर्ण भूमिका!

कल यानी 7 जून को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच WTC का फाइनल खेला जाना है. इस फाइनल के लिए सभी खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं और फाइनल के लिए नेट्स में पसीना बहा रहे है. एक खिलाडी जिसकी जगह WTC फाइनल में बनती थी, लेकिन उसको जगह नही मिली वह हैं ऋतुराज गायकवाड़. ऋतु इस वक्त भारत में ही हैं और एक बड़े प्रीमियम लीग के कप्तान नियुक्त हुए हैं.

ऋतुराज गायकवाड़ बनाए गए कप्तान

इस वक्त मुंबई में महाराष्ट्र प्रीमियम लीग का आयोजन हो रहा है. इस लीग का पहला मैच 15 जून को खेला जाएगा. इसमे 6 टीमें भाग लेंगी और एक टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ होंगे. ऋतुराज गायकवाड़ को पुणे फ्रेंचाइजी ने 14.8 करोड़ की विशाल राशि देकर अपने टीम में शामिल किया. गायकवाड़ इस वक्त अपने करियर के टाॅप फाॅर्म में चल रहे हैं.

ऋतुराज हैं शानदार फाॅर्म में

इस बार के आईपीएल में ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार प्रदर्शन किया है. ऋतुराज ने इस सीजन 15 पारियों में 42 की औसत और 147 की स्ट्राइक रेट की मदद से 590 रन बनाए. इस आईपीएल के प्रदर्शन के दम पर ऋतुराज गायकवाड़ इंटरनेशनल क्रिकेट भी खेल चुके हैं.

इन खिलाड़ियों को भी मिली बड़ी रकम

ऋतुराज गायकवाड़ के अलावा और भी बहुत से भारतीय सुपरस्टार हैं जिन पर करोड़ो की बारिश हुई है. कोल्हापुर की टीम मैनेजमेंट ने केदार जाधव को ऑक्शन में 11 करोड़ की विशाल राशि में खरीदा है. युवा खिलाड़ी राजवर्धन हंगारगैकर को संभाजीनगर ने 8.7 करोड़ में खरीदा है.

वहीं, रत्नागिरी ने अजीम काजी को 8.3 करोड़ रुपए की रकम देकर अपनी टीम में खरीदा है. इनके अलावा नासिक ने राहुल त्रिपाठी को खरीदा है और सोलापुर ने विकी ओस्तवाल को बड़े राशि में खरीदा है. देखना दिलचस्प होगा कि इन बड़े नामों का प्रदर्शन इस लीग में कैसा रहता है.

ALSO READ: “माही भाई ने मुझसे कहा, अंतिम ओवर में…” Rinku Singh ने कहा MS DHONI के इस सलाह की वजह से लगाए थे यश दयाल को 5 छक्के