Placeholder canvas

रिंकू सिंह का फ्लाइट में हुआ बुरा हाल, वायरल Video ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, कहा “अब बचना मुश्किल है

by Nihal Mishra
RINKU SINGH FLIGHT

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में शानदार प्रदर्शन करने के बाद से रिंकू सिंह (Rinku Singh) एक आईपीएल सुपरस्टार बन गए हैं. मीडिया हमेशा रिंकू सिंह (Rinku Singh) को कवर कर रही है. इस बीच रिंकू सिंह (Rinku Singh) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें रिंकू सिंह (Rinku Singh) फ्लाईट में डरे-सहमे नजर आ रहे हैं, वह कह रहे हैं कि अब बचने का कोई सीन नही है. आइए समझते हैं रिंकू सिंह (Rinku Singh) के इस वायरल वीडियो का सच.

“अब बचने का कोई सीन नही”

दरअसल कोलकता नाइट राइडर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील पोस्ट किया है. इस पोस्ट मे दिखाया जा रहा है कि कैसे रिंकू सिंह के ट्रेवल करने का दो तरीका है. पहला तरीका कि वह दिन भर सोके सफर काटते हैं. वहीं दूसरे पार्ट में रिंकू सिंह फ्लाईट में डरे-सहमे नजर आ रहे हैं. वह कह रहे हैं कि,

‘हवा का दबाव बहुत ज्यादा है इसलिए हम लैंड नही कर पा रहे हैं.’

उनका साथी पूछता है कि क्या अब बचने का कोई सीन है, तो रिंकू सिंह कहते हैं नही अब बचने का कोई सीन नही है. दरअसल बात कुछ इस प्रकार से है कि फ्लाइट पर हो रही टर्बुलेंस (हलचल) के कारण रिंकू बहुत परेशान हैं और भगवान को याद कर रहे है.

आईपीएल में रहा शानदार प्रदर्शन

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के तरफ से खेलने वाले रिंकू सिंह ने इस आईपीएल शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने सीजन में नम्बर पांच पर खेलते हुए 14 मैचों में 474 रन जड़ दिए जो एक बड़ी बात है.

वहीं उनका अंतिम ओवर में लगातार पांच छक्के लगाना कौन भूल सकता है. रिंकू सिंह अब कोलकाता नाइट राइडर्स के नए फीनिशर हैं.

रिंकू सिंह का औसत घरेलू क्रिकेट में भी लगभग 60 का रहा है. रिंकू सिंह ने अब तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 40 मैच खेला है जिसमें उन्होंने 59.89 की औसत से 2875 रन बनाया है. वही लिस्ट-ए में उन्होंने 53 की औसत से 1749 रन बनाया है.

ALSO READ: WTC FINAL से 1 दिन पहले आई चौकाने वाली खबर, अचानक से ये भारतीय खिलाड़ी बना कप्तान, धोनी की है महत्वपूर्ण भूमिका!

Published on June 6, 2023 2:22 pm

You may also like