Placeholder canvas

रोहित शर्मा ने नहीं दिया था 1 मैच भी खेलने का मौका अब जूनियर डिविलियर्स ने 7 छक्के-6 चौकों की मदद से 98 रन कूट अपनी टीम को दिलाई जीत

दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच पहला आधिकारिक वनडे मुकाबला पालेकेले में खेला गया। इस मुकाबलें में टॉस जीतकर श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 264 रन बनाए। जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी साउथ अफ्रीका की टीम ने 4 विकेट से इस मुकाबले को अपने नाम किया। हालांकि साउथ अफ्रीका के लिए सबसे शानदार बल्लेबाजी डेवाल्ड ब्रेविस ने की।

साउथ अफ्रीका को जीत के लिए दिया 265 रनों का लक्ष्य

श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 264 रन बनाए टीम के सलामी बल्लेबाज़ निशान मदुष्का ने 82 गेंदों में 68 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जबकि उनके साथ में मैदान पर उतरे लसिथ कोरापुले 4 रन बनाकर ही पवेलियन चले गए।

वहीं टीम के लिए अशेन ने 41 रन बनाने का काम किया, जबकि सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे जेनिथ लियानाज 76 रनों की अहम पारी खेली साउथ अफ्रीका की तरफ से गेंदबाजों में लूथो सिपामला ने 3 विकेट लेने का काम किया।

इस खिलाड़ी के दम पर साउथ अफ्रीका ने जीता मुकाबला

साउथ अफ्रीका की टीम की शुरुआत काफी खराब थी। टीम के सलामी बल्लेबाज शून्य पर आउट हो गए तो वही दूसरे खिलाड़ी ने 35 रन बनाए। जबकि कीगन पीटरसन ने 42 रनों की पारी खेली।

वहीं मध्यक्रम के बल्लेबाज भी कुछ खास प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे तो वहीं मैदान पर निचले क्रम के बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस ने शानदार बल्लेबाजी दिखाई और 71 गेंदों में नाबाद 98 रनों की पारी खेली, बेयर्स स्वानपोल ने 28 गेंदों में 43 रनों की अहम पारी खेलकर टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई।

Read More : रिंकू सिंह का फ्लाइट में हुआ बुरा हाल, वायरल Video ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, कहा “अब बचना मुश्किल है