Placeholder canvas

Team India: वेस्टइंडीज से वापस लौटते ही तीनो फ़ॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर सकता है ये भारतीय खिलाड़ी, खराब फॉर्म बनी जंजाल

टीम इंडिया (Team India) इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है. आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टी-20 सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है, पर उनका प्रदर्शन उतना ही खराब है. यही वजह है कि शुरुआती दो मुकाबलों टीम इंडिया (Team India) ने गंवा दिया है.

आज हम टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी की बात करने जा रहे हैं, जिसने अपने खराब प्रदर्शन से अपनी मुसीबतें खड़ी कर ली है और अब इनका करियर समाप्त होने की कगार पर पहुंच चुका है.

खतरे में है इस खिलाड़ी का करियर

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं शुभमन गिल है जो वेस्टइंडीज दौरे पर बल्ले से संघर्ष करते नजर आए हैं. इस खिलाड़ी ने अपने निराशाजनक प्रदर्शन से दर्शकों को पूरी तरह दुखी कर दिया था, जिनका करियर खत्म होता नजर आ रहा है.

आईपीएल में शुभमन गिल ने जिस तरह का प्रदर्शन दिखाया है अब वो वैसा कमल नहीं कर पा रहे हैं. यही वजह है कि आईपीएल के बाद उनके प्रदर्शन में यह बहुत बड़ी गिरावट दर्ज हुई है. पिछले दो महीने में उन्होंने 10 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं जिसमें केवल एक ही बार अर्थशतक बना है.

रूठ गया है बल्ला

शुभमन गिल जिस तरह का प्रदर्शन दिखा रहे हैं, ऐसे में लग रहा है कि उनका बल्ला उनसे रूठ चुका है. यही वजह है कि तीनों ही फॉर्मेट में उन्हें खेलने में परेशानी हो रही है. वेस्टइंडीज दौरे पर उनके नाम केवल 181 रन दर्ज हुए हैं जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया.

देखा जाए तो वनडे वर्ल्ड कप से पहले उनका यह खराब प्रदर्शन टीम इंडिया के लिए खतरा साबित हो सकता है क्योंकि वह टीम इंडिया के बेहद ही भरोसेमंद खिलाड़ी माने जाते है जिनपर मैनेजमेंट को काफी भरोसा है.

ALSO READ:वो डिजर्व नहीं करता है…” भारत के लगातार 2 टी20 मैचों में हार के बाद राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर उठा सवाल, पाकिस्तानी दिग्गज ने कही ये बात