SURESH RAINA ON BEST FIELDER

वनडे विश्व कप 2023 में टीम इंडिया (Team India) का विजयी सफर जारी है। भारत ने अब तक खेले 6 मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की है। इसी के साथ रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम 12 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। अब भारत की नज़र श्रीलंका के खिलाफ मैच पर है।

इस मैच में जीत के साथ टीम इंडिया (Team India) सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को और मजबूत कर लेगी। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने एक भारतीय गेंदबाज की फील्डिंग की तारीफ की है।

पूर्व क्रिकेटर ने इस गेंदबाज की तारीफ में पढ़े कसीदे

बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 में टीम इंडिया (Team India) का प्रदर्शन शानदार रहा है। कुछ एक चीज़ों को छोड़ दिया जाए तो बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग, प्रत्येक क्षेत्र में भारतीय खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने एक खिलाड़ी को महत्वपूर्ण फील्डर के रुप में चुना है। हैरानी की बात ये है कि उन्होंने विराट कोहली और रवींद्र जडेजा को नहीं बल्कि कुलदीप यादव की तारीफ की है।

रैना ने कहा कि,

“मैं रवींद्र जड़ेजा, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल कहूंगा। फिर आपके पास ग्लेन फिलिप्स हैं, वह कई अच्छे कैच पकड़ रहे हैं, कैच किया और बोल्ड किया। और सबसे महत्वपूर्ण फील्डर, कुलदीप यादव। मुझे लगता है कि वह बहुत सारा काम दांव पर लगा रहा है। वह बहुत सारी डाइव लगा रहा है। मुझे लगता है, एक गेंदबाज के तौर पर यह आसान नहीं है। वह अपनी फील्डिंग का भरपूर आनंद ले रहे हैं।”

कुलदीप यादव ने चटकाए 10 विकेट

मालूम हो कि विश्व कप के तहत खेले गए मैचों में कुलदीप यादव ने कुछ बहुत अच्छे कैच पकड़े हैं। वह आउटफील्ड में कुछ डाइविंग स्टॉप के साथ भी शानदार रहे हैं। यही वजह है कि उनकी तारीफ अब रैना ने की है। इसके अलावा गेंदबाजी में भी स्टार स्पिनर ने शानदार प्रदर्शन किया है।

उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी के दमपर 10 विकेट हासिल किए हैं। कुलदीप यादव ने अपने इस घातक प्रदर्शन के दमपर प्लेइंग 11 में अपनी जगह पक्की कर ली है। वह रविचंद्रन अश्विन को टक्कर दे रहे हैं।

ALSO READ: ‘मैंने पहले ही कहा था उसे बाहर करो…’ इंग्लैंड के सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने पर आगबबूला हुए केविन पीटरसन, इस खिलाड़ी पर निकाली भड़ास