Placeholder canvas

लगातार नाइंसाफी का शिकार हो रहे रवि बिश्नोई ने उठाया बड़ा कदम, हमेशा के लिए छोड़ा टीम का साथ, थाम लिया दूसरे टीम का हाथ

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में लखनऊ सुपर जॉइंट के लिए खेलने वाले युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने अपने क्रिकेट करियर को लेकर के बड़ा फैसला किया है। बता दें कि विश्नोई अभी तक जहां घरेलू क्रिकेट में राजस्थान की तरफ से खेलते हुए दिखाई देते थे। अब उन्होंने आगामी घरेलू सीजन में नई टीम के साथ खेलने का फैसला लिया है। जिसकी जानकारी 22 साल के खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर दी है।

इस टीम की तरफ से खेलेंगे रवि बिश्नोई

घरेलू क्रिकेट में राजस्थान की टीम की तरफ से खेलने वाले खिलाड़ी ने अपने क्रिकेट करियर को लेकर के बड़ा फैसला लिया है। बता दे क्या वह आगामी सीजन में राजस्थान की टीम की तरफ से नहीं बल्कि गुजरात की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर टीम की जर्सी की फोटो शेयर करके दी है।

राजस्थान टीम में नहीं मिल रहे हैं ज्यादा मौके

बताया जा रहा है कि आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी के बाद भी रवि बिश्नोई को पिछले रणजी ट्रॉफी के मैचों में राजस्थान के लिए पर्याप्त मौके नहीं मिले थे। उन्हें ज्यादातर मैचों में बेंच पर ही बैठना पड़ा था इसलिए वह सकता है कि उन्होंने अपनी टीम बदलने का फैसला लिया कि जिस तरीके से विश्नोई ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो को शेयर किया है। उससे बात तो साफ है कि वह डोमेस्टिक क्रिकेट में अपनी नई शुरुआत करने के लिए काफी उत्सुक है

कुछ ऐसा रहा रवि विश्नोई का क्रिकेट करियर

बात अगर अभी विश्नोई के अब तक के क्रिकेट करियर की करें तो बता दें कि लेग स्पिनर गेंदबाज के तौर पर विश्नोई की पहचान की जाती है विश्नोई ने पिछले साल ही भारतीय टीम के लिए टी-20 और वनडे फॉर्मेट में डेब्यू किया था अब तक उन्होंने 10 सीटों के मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने 17.12 की औसत के साथ 16 विकेट अपने नाम किए हैं वहीं एक मुकाबला खेलते हुए 1 विकेट हासिल हुआ है। इसके अलावा रवि बिश्नोई ने 52 आईपीएल मुकाबले खेलते हुए 53 विकेट लिए हैं।

Read More : IPL 2023, RR vs CSK: राजस्थान की जीत से लखनऊ को हुआ नुकसान, पॉइंट टेबल के टॉप 4 में इन टीमों का है कब्जा, प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हुई ये टीम