Placeholder canvas

सरफराज मामले में आया नया मोड़ उठाया सवाल, कहा- उस समय चेतन शर्मा नही थे.., क्या खुलकर खुशी मनाना गलत है?

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारत की वनडे और टेस्ट टीम का ऐलान हो चुका है। भारतीय टेस्ट टीम में चेतेश्वर पुजारा की छुट्टी की गई है। ऋतुराज और यशस्वी जायसवाल को पहली बार टेस्ट टीम में जगह दी गई है। इन सबके बीच एक बार फिर से सरफराज खान की अनदेखी की गई है।

गावस्कर और आकाश चोपड़ा सहित कई सारे दिग्गजों ने सरफराज खान को टीम में नहीं चुनने पर अपनी नाराजगी दिखाई है। बीसीसीआई एक अधिकारी के मुताबिक खराब फिटनेस और खराब व्यवहार के कारण सरफराज को टीम में जगह नहीं देने की बात कही है।

इस वजह से सुर्खियों में आए सरफराज

दरअसल ससुराल में बीते सत्र में दिल्ली के खिलाफ शतक लगाने के बाद ड्रेसिंग रूम की ओर उंगली दिखाते हुए आक्रामक तरीके से जश्न मनाया था। उनकी इस हरकत को बिल्कुल भी अच्छा नहीं माना गया था। सरफराज किस तरीके को उस समय सूर्य में मौजूद रहे चयनकर्ताओं में से किसी एक पर कटाक्ष माना गया था इस क्रिकेट से जुड़े करीबी सूत्र ने पूरी सच्चाई बताई है।

इस वजह से मनाया था ऐसा जश्न

सरफराज खान से जुड़े करीबी सूत्र ने सोमवार को पीटीआई भाषा से बातचीत करते हुए इस पर खुलकर अपनी रखी है। उन्होंने अपना बयान देते हुए बताया है कि दिल्ली में रणजी के दौरान सरफराज तो सच में उनके साथ ही और कुछ अमोल मजूमदार के लिए था। मजूमदार ने भी सरफराज की शतकीय पारी की सराहना अपनी टोपी उतारकर की थी। उस समय स्टेडियम में चयनकर्ता चेतन शर्मा नहीं बल्कि सलिल अंकोला थे। सरफराज ने तीन को दबाव की स्थिति से बाहर निकाला और यह जश्न उसी के लिए था।

क्या खुलकर जश्न मनाना गलत है

सरफराज के करीबी सूत्र यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि क्या खुलकर खुशी मनाना भी गलत है और वह भी तब जब आप अपने ड्रेसिंग रूम की ओर इशारा कर रहे हैं सरफराज के बारे में तो यह भी कहा जाता है कि पिछले साल मध्यप्रदेश में तत्कालीन कोच चंद्रकांत पंडित उनके रवैए से खुश नहीं थे लेकिन पंडित तो हमेशा से ही उनको अपने बेटे की तरह मानते हैं वह सरफराज को तब से जानते हैं जब वह 14 साल का था वह हमेशा सरफराज की काफी तारीफ भी करते हैं बता दें कि वह सरफराज पर कभी भी गुस्सा नहीं होंगे।

Read More : ‘बंद कर दो अब रणजी खेलना..’ सरफराज खान के साथ फिर हुई नाइंसाफी पर भड़के पूर्व भारतीय कप्तान, दिया ये सलाह