Placeholder canvas

IPL 2023, RR vs CSK: राजस्थान की जीत से लखनऊ को हुआ नुकसान, पॉइंट टेबल के टॉप 4 में इन टीमों का है कब्जा, प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हुई ये टीम

आईपीएल का 17वां मुकाबला राजस्थान और सीएसके के बीच में खेला गया। सीएसके के कप्तान ने टॉस जीतकर राजस्थान को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया तो राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके को जीतने के लिए 176 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में मैदान पर उतरी धोनी की टीम 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर महज 172 रन बनाकर ही ढेर हो गई।

धोनी और जडेजा ने टीम को जीत के शिखर पर पहुंचाने की काफी कोशिश की, लेकिन 3 रनों से हारी सीएसके को पॉइंट्स टेबल में भी फेरबदल देखना पड़ा।

जीत के साथ ही टॉप पर पहुंची राजस्थान

राजस्थान रॉयल्स की जीत के बाद लखनऊ सुपर जॉइंट प्वाइंट्स टेबल पर दूसरे नंबर पर आ गई है। हालांकि राजस्थान और लखनऊ के पास 6-6 अंक है लेकिन बेहतर रन रेट की वजह से संजू सैमसन की टीम सबसे ऊपर है। वहीं सीएसके की अगर बात करें तो सीएसके की टीम चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ ही पांचवें नंबर पर है।

केकेआर और गुजरात की टीम पॉइंट्स टेबल में तीसरे और चौथे नंबर पर मौजूद है जबकि शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब की टीम छटवें नंबर पर मौजूद है।

दिल्ली को है पहली जीत का बेसब्री से इंतजार

जहां एक के बाद एक टीम इस जीत के साथ अपना खाता खोल रही है। तो वहीं अभी तक दिल्ली कैपिटल्स एकलौती ऐसी टीम है, जिसे अभी भी अपनी पहली जीत का इंतजार है।

आपको बता दें कि प्वाइंट्स टेबल में आरसीबी सातवें नंबर पर है तो वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस आठवें नंबर पर मौजूद है सनराइजर्स हैदराबाद नवे नंबर पर है। तो वहीं दिल्ली की टीम अभी भी पॉइंट टेबल में सबसे नीचे यानी कि दसवें नंबर पर मौजूद है।

Read More : IPL 2023, RR vs CSK: महेंद्र सिंह धोनी पर भारी पड़े संजू सैमसन, रोमांचक मैच में अंतिम गेंद पर 3 रनों से हारी CSK