TEAM INDIA 3RD T20

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच दोनों टीमों के काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस मैच में जो भी टीम जीत हासिल करेगी वहीं टीम सीरीज़ में भी जीत हासिल करेगी। इसलिए भारतीय टीम इस मैच में कोई गलती न करना चाहेगी। इस मैच में भारतीय टीम कुछ बदलावों के साथ उतर सकती है। आईये जानते है इन बदलावों के बारें में।

ओपनिंग

भारतीय टीम तीसरे टी20 मैच में एक नयी ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान पर उतर सकती है। टीम तीसरे मैच में शुभमन गिल की जगह पृथ्वी शॉ को मौका दे सकती है। शुभमन गिल ने अब तक टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी गहरी छाप नहीं छोड़ी है। जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर जाना पड़ सकता है। टीम उनकी जगह पृथ्वी शॉ को मौका दे सकती है। इस मैच में पृथ्वी शॉ के साथ ईशान किशन ओपनिंग कर सकते हैं।

मिडिल ऑर्डर –

मिडिल ऑर्डर में एक बार फिर टीम अपने पुराने खिलाड़ियों को मौका दे सकती है। जहां नंबर 3 पर राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी करेंगे। वही नंबर 4 पर सूर्यकुमार यादव और नंबर 5 पर हार्दिक पंड्या खेलते हुए नजर आएंगे।

इसके अलावा नंबर 6 पर वाशिंग्टन सुंदर खेलते हुए नजर आएंगे। यह सभी खिलाड़ियों को इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा।

ALSO READ:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट से पहले भारतीय टीम के लिए आई बड़ी खुशखबरी! फिट हुआ दुनिया का सबसे घातक ऑलराउंडर, खेलेगा पहला टेस्ट

गेंदबाजी –

गेंदबाजी में एक बार भारतीय टीम की ओर से कुलचा की जोड़ी मैदान पर खेलती हुई नजर आ सकती है। इस जोड़ी ने लखनऊ में बड़ा ही बेहतरीन प्रदर्शन किया था। वही तेज गेंदबाजी में एक बार फिर अर्शदीप सिंह और शिवम मावी खेलते हुए नजर आएंगे।

तीसरे टी20 मैच के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन:

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, शिवम मावी.

ALSO READ: IND vs NZ: टीम इंडिया में जगह पक्की करने का इन प्लेयर्स के पास आखिरी मौका, अब एक चूक पड़ेगी भारी!