Placeholder canvas

भारतीय टीम के इस खिलाड़ी ने नियमो को किया तारतार, होटल रूम में इस खिलाड़ी के साथ दिखी लड़की

टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां टेस्ट सीरीज जीतने के बाद इस वक्त तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. आपको बता दें कि इस वक्त दोनों ही टीम बराबरी पर चल रही है, जहां 1 अगस्त को त्रिनिदाद में खेला जाने वाला तीसरा मुकाबला निर्णायक होने वाला है. इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई चौक गया है और अब इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है.

इंडियन टीम ने तोड़े नियम

दरअसल इस वक्त चांगवोन में तीसरी वर्ल्ड जूनियर चैंपियनशिप खेली जा रही है, जिसमें भारतीय निशानेबाजों द्वारा होटल के नियमों का उल्लंघन किया गया.

भारतीय टीम के साथ गए एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि होटल के रिसेप्शन से इस घटना की जानकारी मिली, जिसमें एक महिला निशानेबाज को पुरुष निशानेबाज के कमरे में देखा गया. इसके अलावा होटल के कुछ कमरों के सामान को नुकसान के मामले भी सामने आए हैं.

भारतीय निशानेबाजों ने लहराया परचम

इस घटना के बाद अधिकारी के हवाले यह बताया गया कि हम स्वतंत्र रूप से घटना की पुष्टि नहीं कर पाए, क्योंकि किसी ने भी उन्हें रूम के अंदर जाते या बाहर आते नहीं देखा.

हालांकि होटल के कमरों में कुछ सामान को नुकसान पहुंचाने की जानकारी जरूर सामने आई है, जिसकी फिलहाल भरपाई कर दी गई है. निशानेबाजों से इस बारे में पता करने पर कुछ खास बात सामने नहीं आई है.

आपको बता दें कि 24 जुलाई को संपन्न हुए टूर्नामेंट के लिए प्रतिस्पर्धी देशों के बीच सबसे बड़ा दल साउथ कोरिया के चांगवोन शहर में भेजा गया था, जहां भारत 6 गोल्ड, 6 सिल्वर और पांच ब्रॉन्ज मेडल जीतने के साथ दूसरे स्थान पर रहा. वहीं 12 गोल्ड सहित आठ मेडल जीतने के साथ तीन नंबर एक पर रहा.

ALSO READ:IND vs WI: ‘एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे….’ दूसरे वनडे में मिला आराम तो ‘वॉटर ब्वॉय’ बने विराट कोहली, पानी पिलाने मैदान पर दौड़ते दिखे किंग कोहली