Placeholder canvas

BAN vs IND: बांग्लादेश के खिलाफ बदलेगी भारत की ओपनिंग जोड़ी, ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत, इस दिग्गज की होगी छुट्टी!

आईसीसी विश्व कप 2023 में कल भारतीय टीम का सामना पुणे में बांग्लादेश की टीम के साथ होगा. भारतीय टीम को एशिया कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, वहीं अगर विश्व कप 2023 की बात करें तो भारतीय टीम ने अब तक खेले गये 3 मैचों में हर टीम को शिकस्त दी है.

भारतीय टीम अभी भी पॉइंट टेबल के टॉप पर बनी हुई है. वहीं बांग्लादेश को अपने पिछले 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में भारतीय टीम इस मैच में जीत की दावेदार मानी जा रही है. इसके साथ ही एशिया कप 2023 में भारतीय टीम अजेय रही थी, लेकिन बांग्लादेश ने भारत को मात दिया था.

ये 2 खिलाड़ी करेंगे भारतीय पारी की शुरुआत

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में रोहित का ओपनिंग पार्टनर कौन होगा, इसे लेकर जरूर कुछ फैंस सोच सकते हैं लेकिन ये साफ है कि इसमें कोई बदलाव नहीं होगा. शुभमन गिल ही रोहित के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे. ईशान किशन को फिलहाल बाहर ही बैठना पड़ेगा.

जब शुभमन गिल डेंगू के कारण बाहर थे, तब ईशान को शुरुआती 2 मैचों में मौका दिया गया था. अब गिल ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में फिटनेस को लेकर सभी आशंकाए दूर कर दी हैं. ऐसे में वहीं अब बांग्लादेश के खिलाफ मैच में ओपनिंग करते नजर आएंगे.

बांग्लादेश के खिलाफ कुछ ऐसी होगी भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.

ALSO READ: नीदरलैंड से मिली हार के बाद फूटा टेम्बा बावुमा का गुस्सा, सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को ठहराया बड़े उल्टफेर का जिम्मेदार