ROHIT SHARMA TEAM INDIA ISHAN KISHAN

 भारत और बांग्लादेश के बीच विश्व कप 2023 का 17वां मुकाबला गुरुवार 19 अक्टूबर को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम ने अब तक खेले 3 मैचों में ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और पाकिस्तान को शिकस्त दी. ऐसे में 6 अंको के साथ भारतीय टीम पॉइंट टेबल के टॉप पर बनी हुई है. अब भारतीय टीम को अपने अगले 3 मैचों में जीत हासिल करनी है.

इस गेंदबाज की एंट्री से दोगुनी होगी भारतीय टीम की ताकत

भारतीय टीम अब तक अधिकतर मैच में 3 आलराउंडर और 2 तेज गेंदबाज के अलावा 1 स्पिनर के साथ खेल रही है. हालांकि पिछले 2 मैचों से एक खिलाड़ी भारत की जीत में भी विलेन बनता जा रहा है. अब ऐसे में इस खिलाड़ी का भारतीय टीम से बाहर होना तय है. ऐसे में उसकी जगह एक और खिलाड़ी की एंट्री होने वाली है.

इस खिलाड़ी की एंट्री के साथ ही भारतीय टीम की ताकत दोगुनी हो जायेगी. ये गेंदबाज इतना घातक है कि वह अपने खतरनाक गेंदबाजी से भारत को बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप मैच में जीत दिला सकता है.

शार्दुल ठाकुर की जगह मोहम्मद शमी की एंट्री

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि मोहम्मद शमी हैं. मोहम्मद शमी अपने खतरनाक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. मोहम्मद शमी अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए फेमस हैं. मोहम्मद शमी के पास काफी अनुभव है इससे वह टीम इंडिया के लिए फायदेमंद हो सकते हैं.

मोहम्मद शमी पारी की शुरुआत से ही बहुत कातिलाना गेंदबाजी करते हैं. उनके पास वह कला है कि वो किसी भी पिच पर विकेट चटका सकते हैं. मोहम्मद शमी 140 Kmph से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं.

मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया की तरफ से 94 वनडे मैचों में 171 विकेट लिए हैं. वह अपने खिलाफ बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं देते हैं.

ALSO READ: BAN vs IND: बांग्लादेश के खिलाफ बदलेगी भारत की ओपनिंग जोड़ी, ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत, इस दिग्गज की होगी छुट्टी!