Placeholder canvas

सिर्फ 3 मैच खिलाकर टीम इंडिया ने कर दिया है बाहर, अब 55 गेंदों में तूफानी शतक ठोक खिंचा चयनकर्ताओं का ध्यान

टीम इंडिया (Team India) में अपनी वापसी की आस लगाए बैठे नीतीश राणा ने बीते बुधवार एक बेहद शानदार पारी खेलकर टीम इंडिया में अपनी दावेदारी प्रकट की। घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नीतीश राणा में 55 गेंद में शानदार शतक बनाया।

अपनी घरेलू टीम दिल्ली की ओर से नीतीश राणा ने एलीट ग्रुप बी के मैच में पंजाब के खिलाफ 61 गेंदों पर 107 रन की पारी खेली है, जिसमे उन्होंने 9 चौके और 7 छक्के लगाए। लेकिन खिलाड़ी को टीम इंडिया में महज तीन मैच में मौके के बाद बाहर कर दिया गया, जिसके बाद से नीतीश नीतीश राणा को अपनी पारी का इंतजार है।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नीतीश राणा का शानदार शतक

आईपीएल में विस्फोटक बल्लेबाजी से अपना नाम कमाने वाले नीतीश राणा ने पिछले एक साल में टीम इंडिया के लिए एक वनडे और दो टी20 मैच में टीम के लिए प्रतिनिधित्व किया था, लेकिन इसके बाद भी नीतीश राणा टीम से बाहर हैं।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली और पंजाब के बीच सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के नीतीश राणा ने अपनी घरेलू टीम दिल्ली की ओर से एलीट ग्रुप बी के लिए शतक लगाया है।

Also Read : IND vs SA: प्लेयर ऑफ द सीरीज बनते ही मोहम्मद सिराज के बदले तेवर, कप्तान और कोच को नजरअंदाज कर इन्हें दिया अपने शानदार प्रदर्शन का पूरा श्रेय

नीतीश राणा की पारी के बाद टीम पहुंची 183 तक

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में एक समय दिल्ली टीम अपने 2 विकेट महज 10 रन पर ही गंवा चुकी थी। टीम के महज 10 रन पर दो विकेट गिरने के बाद टीम के कप्तान नीतीश राणा ने अपने बल्ले का खेल दिखाया, जिसमें खिलाड़ी ने 183 रन बनाए। शतक के बाद कप्तान राणा को सिद्धार्थ कौल ने आउट किया।

दिल्ली को नीतीश राणा के तौर पर तीसरा और बड़ा झटका लगा था। इसके बाद यश धुल पारी को 191 रन ले गए। यश धुल ने 45 गेंदों पर नाबाद 66 रन की पारी खेली।

अमित मिश्रा ने चटकाए तीन विकेट

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में आईपीएल में अनसोले रह गए अमित मिश्रा ने 83 रन से अपनी टीम को जीत दिलाई। अमित मिश्रा ने 10 रन देकर तीन विकेट लिए थे। हरियाणा ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 136 रन सकी।

फ्लॉप बल्लेबाजी में राहुल तेवतिया ने 19 गेंदों पर 35 रन बनाए। मेघालय के खिलाड़ी राजेश बिश्नोई ने 12 रन पर 4 विकेट झटके। मेघालय की टीम 53 रन पर सिमट गई। टीम के 5 बल्लेबाज खाता खोले बिना ही आउट हो गए।

Also Read : India vs Western Australia: ऑस्ट्रेलिया में लगातार 2 मैचों में फेल हुए ऋषभ पंत, टी20 विश्व कप में अब शायद ही मिले मौका!