Placeholder canvas

NZ vs BAN: 24 गेंदों में 60 रन, ‘मैदान छोड़’ भागने वाले बल्लेबाज ने बांग्लादेश के होश उड़ाए

NZ vs BAN : न्यूजीलैंड, बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही ट्राई सीरीज जोकि न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में खेली जा रही है। इस सीरीज में बांग्लादेश क्रिकेट टीम का निराशजनक प्रदर्शन अभी भी जारी है। बांग्लादेश टीम को इस ट्राई सीरीज के पांचवें मैच में मेजबान न्यूजीलैंड के हाथों 48 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है।

मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रन बनाए, बदले में बांग्लादेश की टीम 160 रन ही बना सकी। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की ओर से ग्लेन फिलिप्स और डेवन कॉनवे ने अच्छी बल्लेबाजी की। बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स ने तूफानी बल्लेबाजी करके टीम को जीत दिलाई।

ग्लेन फिलिप्स ने खेली 24 गेंदों में 60 रनों की पारी

न्यूजीलैंड, बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच ट्राई सीरीज के बांग्लादेश बनाम न्यूजीलैंड मैच में कीवी बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स ने शानदार बल्लेबाजी करके टीम को जीत दिलाई है। ग्लेन फिलिप्स ने सिर्फ 24 गेंदों में 60 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इस दौरान खिलाड़ी का स्ट्राइक रेट 250 का था। ग्लेन फिलिप्स ने अपनी इस विस्फोटक बल्लेबाजी में 5 छक्के और 2 चौके लगाए हैं। ग्लेन फिलिप्स ने 19 गेंदों में ही अपना अर्धशतक बना लिया था।

ग्लेन फिलिप्स ने बांग्लादेश के खिलाफ ट्राई सीरीज के पहले मैच में ही नाबाद 23 रन की पारी खेली थी। जिसमे उन्होंने अपनी इस पारी में एक छक्का लगाया। जोकि मैदान के बाहर जाकर गिरा। इस दौरान गेंद दर्शकों की भीड़ में बैठी बच्ची को लगी। जिसके बाद ग्लेन फिलिप्स तेजी से बाउंड्री लाइन पर भागते हुए उस लड़की का हालचाल जानने के लिए भी गए।

Also Read : India vs Western Australia: ऑस्ट्रेलिया में लगातार 2 मैचों में फेल हुए ऋषभ पंत, टी20 विश्व कप में अब शायद ही मिले मौका!

एलेन और कॉनवे की शानदार पारी

बांग्लादेश बनाम न्यूजीलैंड के बीच ट्राई सीरीज के इस मैच में कीवी बल्लेबाज फिन एलेन ने 19 गेंदों में 32 रन और कॉनवे ने अपनी फॉर्म को जारी रखते हुए 40 गेंदों में 64 रन की पारी खेली है। जिसमे बांग्लादेश टीम की तरफ से कप्तान शाकिब अल हसन ने 44 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली। हालांकि वो अपनी टीम को जीत नही दिला सके।

कीवी गेंदबाज एडम मिल्न 4 ओवर में 24 रन देकर 3 विकेट लिए। इसे अलावा टिम साउथी और माइकल ब्रेसवेल 2-2 विकेट झटके। केन विलियमसन ने मैच नही खेला, जिसके बाद कप्तानी टीम साउथी ने की।

बता दें, इस मैच जीत के बाद न्यूजीलैंड टीम ट्राई सीरीज में टॉप पर पहुंच गई है। टीम ने 4 मैचों में 3 जीत के बाद 6 अंक हासिल किए है। तो वहीं पाकिस्तान टीम ने 3 में से 2 मैच जीतने के साथ दूसरे स्थान पर है। बांग्लादेश टीम तीनों मैच हारकर आखिर में है। अब शुक्रवार को न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा।

Also Read : IND vs SA: “सिर्फ उनकी वजह से सीरीज जीत सके” शिखर धवन ने इस खिलाड़ी को दिया सीरीज जीत का पूरा श्रेय, खुद के खराब प्रदर्शन पर कही ये बात