Untitled design 16 1

पिछले दिनों भारत की ओर से कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मालिक ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी तेज गेंदबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया। अब उनकी तरह एक और नया तेज गेंदबाज उभरकर सामने आ रहा है। जो उनकी तरह आग की गोलियों की तरह गेंदबाजी कर रहे हैं। आईये जानते है इस गेंदबाज के बारे में।

उमरान मलिक जैसी तेज गेंदबाजी कर रहा गेंदबाज

दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।  यह वीडियो घरेलू मैच का है, जिसमें कमलेश नगरकोटी अपनी शानदार गेंदबाजी से विपक्षी टीम को धराशायी करते हुए दिख रहे हैं। उनकी इस तेज गेंदबाजी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि, कमलेश नगरकोटी लगातार 150 kmph की स्पीड से गेंदबाजी कर सकते हैं। वहीं, वायरल हुए वीडियो में कमलेश नगरकोटी अपनी स्पीड भरी गेंदबाजी से स्टंप उखाड़ते हुए दिख रहे हैं और उन्होंने अबतक अपने करियर में कई बार अपनी स्पीड से बल्लेबाजों को मात दे चुके हैं।

अंडर 19 चैंपियन टीम का हिस्सा रह चुके हैं

कमलेस नागरकोटी भारतीय अंडर 19 टीम का हिस्सा रह चुके हैं। वें साल 2018 की अंडर 19 विश्व कप में खिताब जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उनका साथ इस इस विश्व कप मे उनके साथ तेज गेंदबाज के तौर शिवम मावी दिखाई दिए थे।

वें उस साल के विश्वकप के बाद आईपीएल में खेलते हुए नजर थे। जहां केकेआर की टीम ने उन्हें 50 लाख रूपये में खरीदा थे। इसके उन्होंने उसी साल केकेआर की ओर से डेब्यू किया। वह साल के टीम की तरफ से डेब्यू करते हुए अबतक आईपीएल में कुल 12 मैच खेल चुके हैं।

ALSO READ:21 साल के इस खिलाड़ी ने रोहित शर्मा को संन्यास लेने पर किया मजबूर! बन गया ओपनर का सबसे बड़ा दंवेदार, गिल के लिए भी मुसीबत

Published on June 5, 2023 8:41 am