Placeholder canvas

WTC Final से पहले फिट हुआ Team India का ये धाकड़ खिलाड़ी, अब कंगारुओं की खैर नहीं

7 जून से इंग्लैंड के द ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला खेला जाना है. काफी खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद टीम ने बदलाव करते हुए इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया (Team India) ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. जहां वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले से पहले टीम इंडिया को एक बड़ी खुशखबरी मिली है. एक तेज गेंदबाज अपनी चोट से उबर कर टीम में शामिल होने को तैयार है.

Team India में शामिल होगा ये धाकड़ खिलाड़ी

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं जयदेव उनादकट हैं, जो लखनऊ के लिए खेलते हुए आईपीएल में चोटिल हो गए थे. उनके कंधे में चोट लगने के कारण वह काफी समय से बाहर थे, लेकिन अब बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी दी है कि वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) खेलने के लिए पूरी तरह से फिट है.

टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इस वक्त लंदन पहुंच चुके हैं. वहीं आईपीएल का फाइनल खत्म होने के बाद बाकी खिलाड़ी भी वहां पहुंचकर तैयारियों में जुट जाएंगे.

दूसरी बार फाइनल में पहुंची है Team India

यह लगातार दूसरी बार होगा जब टीम इंडिया (Team India) वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला खेलती नजर आएगी. 2021 में न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

ऐसे में इस साल रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया के पास खिताब पर कब्जा करने का मौका है. देखा जाए तो विराट कोहली, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव और रविचंद्रन अश्विन जैसे खिलाड़ी लंदन पहुंच चुके हैं. वहीं अजिंक्य रहाणे, शुभमन गिल, मोहम्मद शमी का पहुंचना अभी बाकी है.

ALSO READ: CSK Vs GT Today Dream 11 Team Captain and Vice Captain: आज के मैच में इन प्लेयर को चुने कप्तान और उपकप्तान और जीतो करोड़ों रुपए