Placeholder canvas

12 साल बाद आईसीसी विश्व कप जीत सकती है टीम इंडिया, भारत को मिला महेंद्र सिंह धोनी जैसा चालाक और विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज

इस साल टीम इंडिया (Team India) को वनडे वर्ल्ड कप खेलना है, फैंस को ट्रॉफी जीतने का सपना अब दिखने लगे हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि टीम इंडिया के साथ एक ऐसा विकेटकीपर बल्लेबाज जुड़ा है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी की छवि नजर आती है. इतना ही नहीं यह खिलाड़ी 12 साल के टीम इंडिया (Team India) के सूखे को खत्म कर सकता है.

Team India को मिला धोनी जैसा विकेटकीपर

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं केएस भरत हैं, जो धोनी के जैसे शानदार विकेट कीपिंग करने में माहिर हैं.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में जिस तरह वह कमाल दिखा रहे हैं उसे देखकर यह कहा जा रहा है कि धोनी की तरह टीम में अहम भूमिका निभा रहे हैं. डीआरएस के मामले में जितनी बार भी केएस भारत ने फैसला लिया है वह सही साबित हुआ.

जीतना होगा कप्तान और कोच का दिल

आपको बता दें कि 29 वर्षीय खिलाड़ी ने अभी तक वनडे और टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में भारत का प्रतिनिधित्व नहीं किया है. अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में उनका प्रदर्शन शानदार रहता है, तो वह कप्तान रोहित शर्मा के साथ-साथ चयनकर्ताओं का भी दिल जीत सकते हैं.

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच की पहली पारी में उन्होंने डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा के अलावा ट्रेविस हेड जैसे खिलाड़ियों का कैच पकड़ा था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्होंने इंटरनेशनल डेब्यू किया था, जिस कारण रोहित शर्मा ने उन पर भरोसा जताया है.

ALSO READ: 6 6 6 6 6…. संजू सैमसन के बड़े भाई ने छक्कों की कर डाली बरसात पेश किया टीम इंडिया का दावा, जल्द भारतीय जर्सी में आएगा नजर!