Placeholder canvas

Odisha TrainAccident: ओडिशा ट्रेन हादसे के लिए विराट कोहली ने रीलीफ फंड में दिए 30 करोड़ रूपये? जानिए क्या है सच्चाई

Odisha TrainAccident:ओडिशा के बालासोर में हुआ ट्रेन हादसा बहुत बड़ा नुकसान है। हादसे के बाद से दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आईं, जिसको देखकर हर कोई स्तब्ध रह गया। यह हादसा इतना बड़ा है कि हिंदुस्तान के बड़े रेल हादसों में गिनती की जा रही है। वहीं मरने वालों और घायलों की संख्या बहुत ज्यादा है।

हादसे के बाद हृदय विदारक तस्वीरे आईं। जिसे देख कर रोंगटे खड़े हो गए। इस हादसे के बाद नेता, अभिनेता सभी ने ट्वीट कर संवेदना जताई। ऐसे में विराट कोहली ने भी लंदन से ट्वीट कर इस हादसे पर दुख जताया।

उनके ट्वीट करने के बाद खबरें आने लगी तो उन्होंने रिलीफ फंड जारी किया है। लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है आपको आगे के आर्टिकल में बताएंगे।

विराट कोहली ओडिशा के बालासोर में ट्रेन हादसे में रिलीफ फंड किया जारी!

जैसे ही विराट कोहली ने ट्वीट किया और हादसे पर दुख जताया उसके बाद से खबर आने लगी कि विराट कोहली ने इस हादसे के लिए रिलीफ फंड में 30 करोड़ रुपए दान किए हैं। और यह चर्चा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लेकिन यह सिर्फ महज अफवाह है। विराट कोहली ने कोई ऐसा दान नहीं किया है। न ही कोई ऑफिशियल बयान मिल सका है।

विराट और धोनी को लेकर है अफवाह

इस लिस्ट में सिर्फ विराट कोहली का ही नाम नहीं है। एक फेक खबर ये भी है कि एमएस धोनी पहलवानों के सपोर्ट में उतर आएं हैं। ये खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

खबर आ रही है कि धोनी महिला पहलवानों के साथ खड़े हैं और जरूरत पड़ने पर अपने मेडल वापस कर देंगे। लेकिन जब इस बात की पड़ताल की गई, तो उनकी भी महज अफवाह ही मिला। बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तमाम खबरें चलती रहती है, जिसके लपेटे में हर कोई आ जाता है।

ये भी पढ़ें-12 साल बाद आईसीसी विश्व कप जीत सकती है टीम इंडिया, भारत को मिला महेंद्र सिंह धोनी जैसा चालाक और विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज