VIRENDRA SEHWAG ON TEAM INDIA

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां तीन मैचों की वनडे सीरीज का समापन हो चुका है। जिसे भारत ने 2-1 से अपने नाम किया तो वहीं भारत का अगला लक्ष्य अब पांच मैचों की टी-20 सीरीज को भी अपने नाम करना है। लेकिन इस बीच हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं, जिसने भारत के लिए वनडे मैचों में न सिर्फ शानदार प्रदर्शन किया। बल्कि उनकी आक्रमक बल्लेबाजी को देखकर हर कोई उन्हें भारतीय टीम का दूसरा सहवाग बता रहा है।

भारतीय टीम को मिला दूसरा सहवाग

भारत के लिए आक्रामक बल्लेबाजी का प्रदर्शन करने वाले भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी रहे सहवाग की तरह किए खिलाड़ी अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से न सिर्फ गेंदबाजों के छक्के छुड़ा देता है। बल्कि भारतीय टीम को मजबूत शुरूआत दिलाने में भी यह खिलाड़ी अपना योगदान देता है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में खिलाड़ी की खतरनाक प्रदर्शन को देखकर यही कहा जा रहा है कि आगामी वनडे वर्ल्ड कप के लिए खिलाड़ी ने अपनी जगह को पक्का कर लिया है।

वर्ल्ड कप के लिए पेश की अपनी दावेदारी

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे वह टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन है। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की और तीनों ही मुकाबलों में अर्धशतक जड़कर टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने में अहम किरदार निभाया।

इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज ईशान किशन ही है, जिन्होंने तीन पारियों में अर्धशतक के दम पर 184 रन बनाए। वहीं तीसरे वनडे में भी खिलाड़ी ने शानदार शुरुआत करते हुए 64 गेंदों पर 77 रनों की तूफानी पारी खेली।

ALSO READ: “विराट भाई के कारण ही….” रोहित और द्रविड़ को नजरअंदाज कर हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली को दिया जीत का श्रेय

Published on August 2, 2023 1:58 pm