Placeholder canvas

ICC T20 WORLD CUP 2021: मैच के दौरान तस्कीन अहमद ने मैदान पर खोया आपा, अपने ही खिलाड़ी को लगाई फटकार, देखें वीडियो

कल दिवाली पर बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 विश्व कप का बेहद महत्वपूर्ण मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के दृष्टिकोण से बेहद महत्वपूर्ण था, क्योंकि अगर ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में पहुंचना है तो उसे हर हाल में ये मैच जीतना था. तो वहीं बांग्लादेश की टीम पहले ही इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है.

अपने ही खिलाड़ी से भीड़ गये तस्कीन अहमद

saumya sarkar drop catch

ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच खेले गये इस मैच के दौरान एक बेहद ही रोमांचक नजारा तब देखने को मिला जब बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद अपने ही खिलाड़ी को डांटते नजर आए.

गौरतलब है कि बहुत ही कम मौके पर ऐसा देखने को मिलता है कि कोई खिलाड़ी अपने ही साथी खिलाड़ी से मैदान पर भीड़ गया हो. अक्सर ऐसा देखा जाता है कि मैच के दौरान एक टीम का खिलाड़ी विरोधी  टीम के बल्लेबाजों को आउट करने के लिए उन्हें स्लेज करता  है या फिर हिट ऑफ़ मूमेंट में उसे धमकी दे देता है.

हालांकि बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के मैच में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला.दरअसल टीम के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद को बांग्लादेश के अनुभवी खिलाड़ी सौम्य सरकार को मैदान पर हड़काते हुए देखा गया, जिस पर कैमरामैन की नजर गई और उसने वो पूरा मामला अपने कैमरे में कैद कर लिया.

क्या था पूरा मामला?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

दरअसल ये पूरा मामला खराब फील्डिंग का था. मैच के दौरान जब तस्कीन अहमद गेंदबाजी कर रहे थे, उसी समय उनकी एक गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने ऑनसाइड की दिशा में एक जबरदस्त शॉट खेला, उस दौरान वहां सौम्य सरकार फील्डिंग कर रहे थे, लेकिन उनकी लापरवाही की वजह से वो कैच वो नहीं ले सके और विकेट न मिलने की खीज में तस्कीन अहमद ने उन्हें फटकार लगा दिया.

जब ऑस्ट्रेलिया के आरोन फिंच ने उधर शॉट खेला उस समय सौम्य सरकार बाउंड्री से काफी अंदर आ गये थे, जिसकी वजह से वो उस कैच को पकड़ नहीं सके, लेकिन अगर वो अपनी सही पोजीशन पर होते तो  ये कैच जरुर पकड़ लेते. इसी वजह से तस्कीन अहमद ने उन्हें सबके सामने ही फटकार लगाई. जिसका वीडियो आप उपर देख सकते हैं.

ALSO READ: T20 WC: ‘ए जी, ओ जी, लो जी, सुनो जी… इसके बाद विराट कोहली का खुद पर नहीं रहा कण्ट्रोल, करने लगे डांस, देखें पूरा वीडियो!