Placeholder canvas

T20 WC: ‘ए जी, ओ जी, लो जी, सुनो जी… इसके बाद विराट कोहली का खुद पर नहीं रहा कण्ट्रोल, करने लगे डांस, देखें पूरा वीडियो!

टी20 वर्ल्ड कप जिस तरह से भारत की शुरुआत हुई कप्तान विराट कोहली ने भी इसकी उम्मीद नहीं की होगी. हालांकि अफगानिस्तान पर पूरी भड़ास निकाली और 66 रन से बड़ी जीत हासिल की. जिसके बाद भारत को सेमीफाइनल खेलने के लिए उम्मीद भी बढ़ गयी. मैच मे भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजी करने आये राहुल और रोहित की जोड़ी ने  भारतीय टीम की शुरुआत बहुत ही अच्छे से किया.

भारतीय टीम के प्रदर्शन से COOL नजर आये कोहली

t20-wc-india-thrash-afghanistan

अफगानिस्तान के खिलाफ भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस टी20 वर्ल्ड कप 2021 में अब तक सबसे विशाल स्कोर खड़ा करने वाली टीम बन गयी. भारतीय टीम ने मात्र 2 विकेट के नुकसान पर 210 रन का विशाल लक्ष्य खड़ा कर दिया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान टीम की शुरुआत भारतीय गेंदबाजो के आगे अच्छी नही रही और भारत ने मैच में पकड़ बन लिया था. इस दौरान विराट कोहली का काफी निराला अंदाज देखने को मिला. जिसे देख कर फैंस भी ठहाका लगाने को मजबूर हो गए. आप भी वीडियो देख झुमने से रोक नहीं पाएंगे .

ALSO READ: IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा ने मारा छक्का, तो डगआउट में बैठे विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा वायरल हुई वीडियो

 ‘माई नेम इज लखन’ गाने पर करने लगे डांस

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में विराट कोहली बाउंड्री लाइन पर जा रहे थे तभी वहा  अनिल कपूर की फिल्म का ‘माई नेम इज लखन का गाना बजने लगा. जिस पर विराट कोहली अपने आप को रोक नहीं पते है और डांस करने लगते हैं. मैच देखने आये वह मौजूद फैंस ने उनका वीडियो बना लिया. और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए जो अब तेजी से वायरल होने लगा .

यहां देखें वीडियो

बता दें इससे पहले भी 2016 के टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी उनको इसी गाने पर डांस करते हुए देखा गया था. वही वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी विराट कोहली मैदान पर डांस करते हुए नजर आए थे जो तब भी तेजी से वायरल हो रहें थे.

ALSO READ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ये हो सकती है भारतीय टीम, रोहित और पंत नहीं ये खिलाड़ी होगा इस सीरीज में कप्तान