Placeholder canvas

तापसी पन्नू का 9वी क्लास से चल रह था अफेयर, एग्जाम की वजह से हुआ था ब्रेकअप अब तक पछता रहा बॉयफ्रेंड

by TrendBihar
तापसी पन्नू

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी ख़ूबसूरती और शानदार एक्टिंग की वजह से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. तापसी पन्नू ने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी. वहीं उन्होंने साल 2012 में फिल्म चश्मेबद्दूर से बॉलीवुड में डेब्यू की थी. हालांकि तापसी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी, लेकिन इस फिल्म ने तापसी के अभिनय को लोगों ने खूब सराहा था.

जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड की पहली फिल्म में असफल होने के बाद पिंक, मुल्क, नाम शबाना और मनमर्जियां जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. ऐसे में अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह काफी लंबे टाइम से मैथियास बोए को डेट कर रही हैं.

तापसी को पहली बार इस क्लास में हुआ था प्यार

तापसी पन्नू

बता दें मैथियास बोए तापसी पन्नू का पहला प्यार नहीं हैं. मैथियास बोए से पहले वह इस लड़के से प्यार करती थीं. इस बात का खुलासा खुद तापसी ने किया था. तापसी ने कपिल शर्मा शो में बताया था कि जब वह 9वीं में थीं, तब उन्हें पहली बार प्यार हुआ था.

तापसी पन्नू को 9वीं क्लास में हुआ था पहला प्यार, इस वजह से हुआ ब्रेकअप

तापसी पन्नू

जानकारी के मुताबिक तापसी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं. जिसमें वह कॉमेडियन कपिल के साथ मस्ती करती हुईं और अपने पहले प्यार को याद कर के उसके बारे में बाद करती दिखाई देती हैं.

तापसी पन्नू का वीडियो हुआ वायरल

तापसी पन्नू

कपिल और तापसी का यह वीडियो उस समय का हैं. जब वह अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं. जहां कपिल ने उनसे ये पूछा था कि आपके बारे में ऐसी अफवाह है कि आपको 9वीं क्लास में प्यार हुआ था और कुछ समय बाद आपका ब्रेकअप भी हो गया था.

तापसी ने कपिल के शो में बताई पहले प्यार की स्टोरी

तापसी पन्नू

शो के दौरान कपिल के सवालों का जवाब देते हुए तापसी ने अपने बचपन के प्यार के बारे में बताते हुए कहा कि जब वह 9वीं क्लास में थी तो उनका बॉयफ्रेंड 10वीं क्लास में था. तापसी ने कहा कुछ समय तक हमारा रिश्ता चला, लेकिन मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे कहा कि वह मेरे से इसलिए ब्रेकअप कर रहा है, क्योंकि वह अपने बोर्ड की परीक्षा पर पूरा ध्यान लगाना चाहता था.

एग्जाम के वजह से हुआ था ब्रेकअप

तापसी पन्नू

वहीं शो के दौरान तापसी ने ये भी कहा कि जब मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे ऐसा कहा तो मैं बहुत रोई. तापसी की बात सुनकर कपिल ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह अभी अच्छे से परीक्षा देकर बैठकर देख रहा होगा आपको. तापसी ने कहा इसके अलावा भी बहुत कुछ लेकर भी बैठा हुआ है. कपिल के साथ मस्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

ALSO READ: ट्रिपल आर लांच के मौके पर आलिया को एक बार फिर होना पड़ा शर्मिंदा, जानिए क्या थी वजह

तापसी पन्नू लंबे समय से मैथियास बोए को कर रही हैं डेट

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू, मैथियास से बेहद प्यार करती हैं , अक्सर रोमांटिक अंदाज में दोनों नजर आतें हैं. पिछले 1 साल से मैथियास बोए को डेट कर रही हैं. मैथियास बोए डेनमार्क के नागरिक हैं, प्रोफेशन से वह बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. अपने खेल के लिए दुनियाभर में मशहूर बोए ने साल 2012 में ओलंपिक में सिल्वर मेडल और 2015 में यूरोपियन गेम्स में गोल्ड मेडल अपने नाम किया था.

ALSO READ: ‘नशे की हालत में SRK के बेटे आर्यन खान ने एयरपोर्ट पर ही कर दिया पेशाब’, वीडियो हुआ वायरल, जानिए सच

Published on January 5, 2022 2:24 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00