srk son viral video

इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि यह वीडियो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का है. इसमें आर्यन खान की एयरपोर्ट पर पेशाब करते हुए फोटो सामने आई है. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार होने के बाद से आर्यन खान काफी चर्चा में आ गए हैं. व्हाट्सएप और ट्वीटर पर भी इस तरह के दावे किए जा रहे हैं. वीडियो की सच्चाई हम आपको बताएंगे लेकिन उससे पहले जानिए क्या है वायरल दावा.

मीडिया वालों ने मचाया हाहाकार

शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान

व्हाट्सएप के इस वीडियो के साथ मैसेज में कहा जा रहा है कि यह वह अमीर बाप का जर्सी बेटा है जिसके जेल में बस कुछ दिन रहने पर मीडिया वालों ने हाहाकार मचा दिया था मानो कि देश में आपातकाल आ गया हो. वृक्ष लेकर या पूरे देश को बदनाम कर रहा है आपको बता दें कि यह वीडियो बीते 2 वर्ष पहले का है. वीडियो में आर्यन खान अमेरिका के एयरपोर्ट पर टॉयलेट करते हुए दिखाई दे रहे थे. वहा मौजूद पुलिस ने इसकी पिटाई की थी. वाह रे! बाप को अमेरिका नंगा करता है और बेटा खुद नंगा हो जाता है.

शराब पीकर एयरपोर्ट पर की टॉयलेट

aryan khan

वीडियो को जब सर्च इंजन पर रिवर्स इमेज सर्च के सहारे ढूंढा तो हमें क्रेडिट का एक पेज मिला. जिस पर लोग इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे थे. 3 वर्ष पूर्व पोस्ट किए गए इस वीडियो में लिखा था कि एयरपोर्ट पर शराब पीकर एक व्यक्ति ने टॉयलेट कर दिया. कुछ लोगों ने लिखा कि नशे में इतना धूत था कि वह खुद कंट्रोल नहीं कर पाया होगा तो किसी ने लिखा कि ये अपराध नहीं है जिस पर जेल हो. कुछ ने लिखा कि नशे के कारण वह होश में नहीं था.

ALSO READ: इन 2 मैच विनर खिलाड़ियों के साथ भारतीय टीम चयनकर्ता कर रहे पक्षपात, बार-बार किया जा रहा नजरअंदाज

aryan khan fake viral video

वीडियो में दिखने वाला शख्स कनाडा का अभिनेता ब्रोसन पेलेटियर है

इस पेज को पढ़ने के बाद हमें 22 फरवरी 2013 की वह खबर मिल गई जिसमें इसकी पूरी सच्चाई सामने आई असल में वीडियो में दिख रहा व्यक्ति आर्यन खान नहीं बल्कि 2009 और 2012 में the twilight saga सीरीज की 4 फिल्मों में काम करने वाले ब्रोसन पेलेटियर हैं. कनाडा के इस एक्टर की उम्र 35 वर्ष है. दिसंबर 2012 की घटना के बारे में उनकी विकीपीडिया पेज पर भी लिखा है उन्हें तब 2 साल प्रोबेशन पर भेजा गया था. उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों के खिलाफ अदालत में कुछ नहीं कहा.

ऐसे में यह सामने आया कि वीडियो में दिख रहे व्यक्ति शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान नहीं बल्कि कनाडा का एक्टर ब्रोसन पेलेटिवर है.

ALSO READ-‘कुछ तो बात थी दोनों में, जो बिना परफॉर्म किये सारे मैच खेलते जा रहे है’, रहाणे और पुजारा के फ्लॉप होते ही लगा मीम्स का भंडार

Published on January 4, 2022 9:21 pm