Placeholder canvas

इस एक्टर्स पर फूटा करण जौहर का गुस्सा, बोले है जीरो फीस चाहिए करोड़ों

कोविड-19 के कारण आम जनता ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. लोगों को काम नहीं मिल रहा है. लॉकडाउन लगाने के बाद फिल्मों की शूटिंग पूरी तरह से बंद कर दी गई है या फिर बहुत ही कम संख्या में फिल्में रिलीज हो रही हैं इसी दौरान प्रोडक्शन करन जौहर ने एक्ट्रेस की फीस को लेकर बात की. करण जौहर ने कहा कि हम एक्ट्रेस को इतना पैसा क्यों दे इतना नहीं उन्होंने यह भी कहा कि बॉलीवुड में आए नए एक्ट्रेस को ज्यादा पैसा देने की बजाय हम टेक्निकल टीम को पैसा दे.

दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री

karan1
भारत दुनिया के सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री में से एक है दुनिया के सभी देशों के मुकाबले हर साल भारत में सबसे ज्यादा मूवी रिलीज होती हैं. भारत में एक साल में एक हजार के करीब मूवी रिलीज होती है लेकिन कोरोना के चलते या आंकड़ा काफी नीचे आ चुका है. ऐसे में सेलेब्स को ज्यादा फीस देने में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को खल रहा है हाल ही में इन्हीं के बारे में बात करते हुए फेमस डायरेक्टर करण जौहर ने इस पर खुलकर बात की.

ALSO READ: देश के सबसे अमीर खानदान के मुखिया मुकेश अंबानी ने चुना अपना वारिश, भाई अनिल अंबानी से तोड़ लिया है नाता

बॉक्स ऑफिस पर है जीरो

actor

डायरेक्टर करन जौहर ने बताया कि बॉलीवुड सेलेब्स के मैनेजमेंट उन्हें डिजिटल फिल्म रिलीज रिकवरी और अन्य जानकारियां देते रहते हैं तभी उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में आए नए एक्टर जिन्होंने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर खुद को पूरी तरह साबित तक नहीं किया है वह उनसे 20-30 करोड़ रुपए मांगते हैं. ऐसे में करण जौहर को उनका रिपोर्ट कार्ड दिखाना पड़ता है कि उनकी फिल्मों ने क्या बिजनेस किया है.

डायरेक्टर ने पूछे सवाल

1

अपनी बात को आगे कहते हुए करण जौहर ने कहा कि, ‘मै एक्ट्रेस को करोड़ों रुपए देने से बेहतर है कि वह टेक्निकल ग्रुप पर पैसा इन्वेस्ट करें. जो फिल्मों को खास बनाते हैं. इसके अलावा डायरेक्टर करण जौहर ने सवाल पूछा कि आखिर किसी एक्टर को क्यों 15 करोड़ रुपए दिए जाते हैं जबकि फिल्म के एडिटर को केवल 55 लाख रुपए ही दिए जाते हैं. आपको बता दें कि फिल्म कंपनी इन की बातचीत में डायरेक्टर करण जौहर के अलावा जोया अख्तर निखिल आडवाणी और रीमा कागती जैसे मशहूर फिल्म मेकर्स भी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ेंरंगीन मिजाज का है Shahrukh Khan का लाडला आर्यन खान, इन चीजों पर रोज उड़ाता है लाखों रूपये, देखें तस्वीरें