पाकिस्तान

टी20 वर्ल्ड कप मुकाबला में कल जहां अफगानिस्तान की हार ने भारतीय टीम का रास्ता बंद कर दिया. तो वही दुसरे मुकाबला में पाकिस्तान ने स्कॉटलैंड पर 72 रन से बड़ी जीत दर्ज की. पाकिस्तान के तरफ से काप्तान बाबर आज़म ने 66 और शोएब मालिक ने 18 गेंद पर 54  रन बनाया. अब पाकिस्तान ने 10 अंक हासिल कर ग्रुप में सबसे टॉप पर बनी हुई है. अब उसका सेमीफाइनल में मुकाबला दुबई में ऑस्ट्रेलिया से होगा.

पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में स्कॉटलैंड

स्कॉटलैंड पर बड़ी जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम का नजारा अलग ही था. स्कॉटलैंड की टीम पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में दिखी और पाक खिलाड़ियों के साथ लुत्फ़ भी उठाते दिखे. बता दें ICC ने एक वीडियो शेयर किया जिसमे पाक खिलाड़ी बर्थडे मनाते दिख रहें हैं. दरअसल पकिस्तान के खिलाड़ी हरिस रौफ का जन्मदिन मनाया जा रहा है. इसमें पाकिस्तान खिलाड़ियों के मेहमान बन कर स्कॉटलैंड टीम पहुंची थी.

ALSO READ: ICC T20 WC: भारतीय फैंस के उम्मीदें टूटने के बाद बोले कप्तान मोहम्मद नबी, फोड़ा हार का ठीकरा

यहां देखे वीडियो

जिसके बाद पाकिस्तान के खिलाड़ी भी स्कॉटलैंड को ड्रेसिंग रूम में खूब खातेदारी करते नजर आ रहे हैं.वीडियो में देख सकते हैं की हैरिस रउफ अपना 28वां बर्थडे का केक काट रहे हैं जिसमे वो पहला बाईट स्कॉटिश खिलाड़ी को ही खिलाते हैं. स्कॉटलैंड टीम भी उनके साथ बर्थडे का लुत्फ़ उठाते दिख रहे हैं.

बता दें, सेमीफाइनल के लिए 4 टीम ने अपनी जगह बना लिया हैं. जिसमे ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान और इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड का मुकाबला खेला जाएगा.

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP 2021: भारतीय टीम को मिलेंगे 2 बोनस पॉइंट? नामीबिया को हराते ही सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी टीम इंडिया

Published on November 8, 2021 9:40 am