Placeholder canvas

T20 World Cup 2021: पॉइंट टेबल में सबसे नीचे पहुंची भारतीय टीम तो वीरेंद्र सहवाग ने अब इस टीम को बताया विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार

India in World Cup 2021 : दुबई में टी20 वर्ल्डकप 2021 के खिताब के लिए मैच खेले जा रहे है। भारतीय टीम अपना पहला मैच पाकिस्तान के विरूद्ध हार चुकी है। लेकिन फिर भी वह क्रिकेट दिग्गजों को फेवरेट टीमों में से एक है। वीरेंद्र सहवाग ने भी टी20 वर्ल्ड कप विजेता को लेकर भविष्यवाणी की है.

वीरेंद्र सहवाग ने की विश्व विजेता की भविष्यवाणी

11 5

भारत की टीम पाकिस्तान से मैच हारने से पहले ज्यादातर क्रिकेट पंडितों के अनुसार सबसे प्रबल टीम थी। वीरेंद्र सहवाग ने अपने फेसबुक पर विरुगिरी डॉट कॉम में बात करते हुए यू कहा कि भारतीय टीम इस बार विश्वकप को जीतने के लिए सबसे प्रबल दावेदार है। भारतीय क्रिकेट टीम भले ही पाकिस्तान से मैच में पराजित होने के बाद कुछ बैकफुट पर आ गई हो, लेकिन अब भी सबसे मजबूत टीमों में से एक है। भारत आने वाले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करके मैच प्वाइंट टेबल में शीर्ष पर अपना स्थान बनाएगी। आपको बता दे पाक टीम के साथ मैच हारने के बाद भारत 6वें नबर पर सबसे नीचे मौजूद है।

भारत है टी20 विश्वकप जीतने का प्रबल दावेदार: सहवाग

13 4

वीरेंद्र सहवाग के अनुसार वो भारतीय टीम को विश्वकप जीतने का सबसे प्रबल दावेदार मान रहे हैं। अपने फेसबुक पर वीरुगिरी डॉट कॉम पर उन्होंने कहा कि “उनके हिसाब से 2021 का टी-20 विश्वकप भारतीय क्रिकेट टीम ही जीतेगी। भारतीय टीम को इस टूर्नामेंट में केवल और केवल बेहतर क्रिकेट खेलने की जरूरत है। हमसभी अपनी टीम ( भारत)की टीम के जीत के लिए हमेशा खुश होते है, लेकिन जब भारत मैच हार जाता है तब हमें उसका और अधिक समर्थन करना चाहिए। इसलिए, मेरा यह मानना ​​है कि भारत की क्रिकेट टीम ये टी-20 वर्ल्ड कप 2021 जीत सकती है।”

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP 2021: पाकिस्तान समेत इन 3 टीमों का सेमीफाइनल में पहुंचना तय, अफगानिस्तान ने बढ़ाई भारत की परेशानी

पाकिस्तान टीम पहुंचेगी सेमीफाइनल में: सहवाग

14 4

किसी भी ग्रुप से दो टीम सेमीफाइनल में प्रवेश कर सकती है।जो भी टीम ग्रुप में एक और दो नंबर की टीम होने का गौरव हासिल करेगी वो ही सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। सहवाग के अनुसार पाकिस्तान की टीम अपने दोनो मैच जीत चुकी है। अब उसे अफगानिस्तान,स्कॉटलैंड और नामीबिया के साथ मैच करना है। जिसमे यदि वो दो भी मैच जीत जाता है तब वो खुद ही सेमीफाइनल में प्रवेश कर लेगा। इस पर सहवाग ने कहा कि “पाकिस्तान की टीम का विश्वकप के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद लगभग तय ही है, क्योंकि अब पाकिस्तान के बचे हुए मैच अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया के खिलाफ होने हैं। अगर पाकिस्तान अपने होने वाले दो मुकाबले भी जीत जाता हैं तब वह सेमीफाइनल के लिए आसानी से क्वालीफाई कर लेगा।

भारत को अपना अगला मैच 31 अक्टूबर को दुबई के उसी मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमों (भारत बनाम न्यूजीलैड) के लिए ये होने वाला मैच करो या मरो स्तिथि जैसा ही होगा है।”

ALSO READ : IPL 2021: मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद वीरेंद्र सहवाग ने मुकेश अंबानी को दिया सलाह, इन 3 खिलाड़ियों को छोड़ सभी को करो टीम से बाहर