Placeholder canvas

सुष्मिता सेन को कुछ दिन पहले पड़ा था दिल का दौरा, एक्ट्रेस ने खुद बताई हॉर्ट अटैक की वजह

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हिन्दी सिनेमा में उन्होंने अपना जबरदस्त मुकाम हासिल किया है। वह सुर्खियों में बनी रहती है, लेकिन इन दिनों अपने हेल्थ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

कुछ दिन पहले उन को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनके फैन निराश हो गए थे। फैंस ये जानना चाहते थे कि आखिर उन्हें हार्टअटैक कैसे आया।

सुष्मिता सेन को आया था हॉर्टअटैक

बता दें कि सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की यह तस्वीर उन्होंने अपने पापा के साथ की थी। इस फोटो को शेयर कर सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा था

“मेरे पिता के कुछ शब्द अपने दिल को खुश और साहसी रखते हैं। कुछ दिन पहले मुझे हार्ट अटैक आया था। इसके बाद एनजओ प्लास्टी हुई स्टंट लगा।”

उन्होंने कहा कि

“मेरे हार्ट स्पेशलिस्ट ने कहा कि मेरा दिल बहुत बड़ा है। मुझे जिन लोगों ने हेल्प की उन सब का मैं धन्यवाद करना चाहती हूं।”

उन्होंने कहा कि

“मैं अपने और शुभचिंतको और सबको धन्यवाद करना चाहती हूं और यह बताना चाहती हूं जब मैं बिल्कुल ठीक हूं।”

फैंस और सेलेब्स ने दी दुआएं

सुष्मिता 47 साल की हैं और हमेशा फिट रहना पसंद करती हैं. एक्ट्रेस अक्सर ही अपने फिटनेस वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

इसके बावजूद उनके साथ इस तरह की हुई घटना ने फैंस को झकझोर कर रख दिया है. सुष्मिता के पोस्ट पर हर कोई कमेंट कर उन्हें दुआएं दे रहा है.

यूजर्स ने कमेंट कर लिखा – आपको भगवान सलामत रखे. जल्द ही ठीक हों. आप अपना ध्यान रखें. वहीं सोफी चौधरी ने कमेंट कर कहा- आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं. अब तुम्हारा दिल और भी स्ट्रॉन्ग हो जाएगा.

फैंस से की थी दुवाएं

कुछ दिन पहले ही सुष्मिता को दिल का दौरा पड़ा था। जब एक्ट्रेस की स्थिति थोड़ी ठीक हुई तब उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा आगे देखो, आगे बढ़ो, हमेशा आगे बढ़ते चलो।

सुष्मिता ने लिखा था- और ऐसे ही करते हुए सब आपके पीछे रह जाएगा। ये ही जिंदगी की सरलता है, सादगी है. मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं। एक्ट्रेस ने लिखा कि मुझे आपकी दुवाओं की जरुरत है। मुझे ठीक होने में अभी कुछ समय लगेगा।

ये भी पढ़ें-Team India के लिए 3 मैच खेले वाले खिलाड़ी की खुली किस्मत, अचानक बनाया गया कप्तान, वीरेंद्र सहवाग के भांजे को भी मिली जगह