Placeholder canvas

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच मुरलीधरन का खुलासा, मजबूरी में 10.75 करोड़ में खरीदना पड़ा ये खिलाड़ी

बैंगलोर में 12 और 13 फरवरी को आईपीएल 2022 (IPL 2022) का मेगा ऑक्शन हुआ था. जहाँ पर कई फ्रेंचाइजियो ने बड़ी रकम खर्च करके मजबूत टीम बनाई है. जहाँ पर सनराइजर्स हैदराबाद (SUNRISERS HYDERABAD) की टीम ने मजबूरी में 10.75 करोड़ का एक खिलाड़ी खरीदा है. जिसके बारें में खुद टीम के स्पिन गेंदबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन (MUTTIAH  MURALITHARAN) ने बताया है.

SUNRISERS HYDERABAD को मजबूरी में खरीदना पड़ा 10.75 करोड़ का खिलाड़ी

Sunrisers-Hyderabad
Sunrisers-Hyderabad

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन में विकेटकीपर बल्लेबाज की बहुत ज्यादा मांग थी. जिसके कारण इन खिलाड़ियो पर बड़ी रकम भी खर्च की गई है. इस दौरान सभी टीमों की पहली पंसद ईशान किशन ही थे. लेकिन मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIYANS) ने उन्हें 15.25 करोड़ देकर उन्हें खरीद लिया था. जिसके बाद ही सनराइजर्स हैदराबाद (SUNRISERS HYDERABAD) ने जॉनी बैरेस्टो को छोड़कर निकोलस पूरन को खरीदा. जिसके बारें में टीम के स्पिन गेंदबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन ने स्पोर्ट्सकीड़ा ने कहा कि-

” हम इशान किशन को खरीदना चाहते थे, लेकिन जब बोली हमारे बजट के पार चली गई तो हमने दूसरे विकल्प तलाशने शुरू किए. जॉनी बेयरस्टो उपलब्ध थे लेकिन हमें शक था कि वो पूरे सीजन के लिए रहेंगे या नहीं. हम एक अंतरराष्ट्रीय विकेटकीपर चाहते थे जो हर मैच में खेल सके. इसलिए हमने सोचा कि पूरन अच्छा विकल्प होंगे.”

फॉर्म में वापस लौट रहे हैं निकोलस पूरन

Nicholas-Pooran

इस बोली के बाद ही निकोलस पूरन (NICHOLAS POORAN) ने भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया. जहाँ पर उन्होंने 3 मैचों में 184 रन 61.33 के औसत से बनाए. इस दौरान पूरन ने तीनों ही मैचों में अर्धशतक लगाया. हालांकि उसके बाद भी वो टीम से बाहर हो गए हैं.

इस दौरान वो 9 छक्के और 17 चौके भी लगाए. लेकिन उनका शानदार फॉर्म वेस्टइंडीज को फायदा देने के साथ ही साथ सनराइजर्स हैदराबाद (SUNRISERS HYDERABAD) के लिए अच्छा रहा. हालांकि अब तक उनका आईपीएल (IPL) में रिकॉर्ड बहुत अच्छा नहीं रहा है.