SUNNY DEOL WIFE

सनी देओल(Sunny Deol) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। वह अपनी अपकमिंग फिल्म गदर2 को लेकर काफी चर्चा में बने हैं। ऐसे में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों सुर्खियों में बनी रहती है। अपनी लाइफ से लेकर शादी तक काफी चर्चा में बने रहते हैं। रिपोर्ट की माने तो सनी देओल ने फिल्म बेताब के दौरान ही शादी कर ली थी। उन्होंने अपनी शादी को कई साल तक छुपा कर रखा था।

सनी देओल को इस बात का डर था कि अगर उनकी शादी के बारे में किसी को पता चल जाएगा, तो उनका करियर खत्म हो जाएगा। इसलिए उन्होंने अपनी शादी को छुपा कर रखा था।

कौन हैं सनी देओल की वाइफ पूजा देओल

सनी देओल की पत्नी पूजा देओल एक रॉयल ब्रिटिश फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं। खबरों की मानें तो सनी देओल ने उनसे शादी कर ली थी। लेकिन उन्होंने अपनी शादी को छुपा कर रखा था और 1990 में सनी देओल को एक बेटा हुआ, जिसका नाम उन्होंने करण देओल रखा। करण के बाद सनी देओल और पूजा देओल को एक और बेटा हुआ। जिसका नाम राजवीर सिंह देओल रखा गया।

पूजा देओल का असली नाम लेंडा है

बता दें कि पूजा देओल को असली नाम लेंडा है। उनके पिता इंडियन और मां ब्रिटिश थीं। वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

18 जून को हुई थी करण देओल की शादी

बता दें कि सनी देओल और पूजा देओल के बेटे करण देओल की शादी 18 जून को हुई। करण ने अपनी लांगटर्म गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य से शादी से की। इन दोनों की शादी में बहुत सी हस्तियों शामिल हुई थी।

इस दौरान करण की मां भी नजर आईं थी। वह पहली बार खुलकर सामने आईं । उनको जिसने भी देखा वह देखता ही रह गया। वह अपने बेटे की शादी में बहुत खुश नजर आईं।

ये भी पढ़ें-The Kerala Story: ‘द केरला स्टोरी’ कब और कौन से OTT PLATEFORM पर होगी रिलीज, डॉयरेक्टर सुदिप्तो सेन कही ये बात

Published on June 27, 2023 11:15 pm