Placeholder canvas

IPL 2024 से पहले काव्या मारन का बड़ा फैसला, हेड कोच ब्रायन लारा को हटा, इन्हें बनाने वाली है सनराइजर्स हैदराबाद का नया कोच!

आईपीएल 2023 में शर्मनाक प्रदर्शन करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद नए सीजन में 14 मुकाबले खेले हैं। जिसमें से यह टीम सिर्फ चार मुकाबले में ही जीतने में कामयाब हो पाई है और बाकी टीमों में हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा है। अपने शर्मनाक प्रदर्शन की वजह से टीम बहुत जल्द ही एक बड़ा बदलाव कर सकती है। मीडिया खबरों की माने तो फ्रेंचाइजी को एक नए हेड कोच की तलाश है क्या है पूरी कहानी आइए जानते हैं।

सामने आया है यह बड़ा अपडेट

दरअसल आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ब्रायन लारा और कप्तान एडन मार्करम थे। वही क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ की टीम ने एंडी फ्लावर को रिलीज कर दिया है। जबकि राजस्थान और सनराइजर्स हैदराबाद को नए कोच की तलाश है। फ्लावर दोनों ही टीमों के कोच बनने के प्रबल दावेदार है। लेकिन किसी भी टीम ने अभी तक इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद का शर्मनाक प्रदर्शन

दरअसल आईपीएल की चैंपियन रह चुकी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आखिरी सीजन बहुत ही निराशाजनक रहा था। फ्रेंचाइजी अंक तालिका में भी सबसे निचले स्थान पर रही थी। टीम ने 14 मुक़ाबलों में से सिर्फ चार मुकाबलों में ही जीत हासिल हुई थी वही हैदराबाद की टीम ने इस सीजन में कप्तान के साथ कोच के बदलाव हुआ था । इतना ही नहीं फ्रेंचाइजी ने एडम को भी नया कप्तान नियुक्त किया था।

बाकी टीमें भी कर सकती है बदलाव

हालाकिं इसके अलावा आईपीएल 2023 से पहले आरसीबी की कोचिंग मैनेजमेंट में भी कई तरह के बदलाव देखे जा सकते हैं। बता दें कि माइक हेसन का कार्यकाल साल 2023 में अगस्त तक का ही है जबकि संजय बांगर के साथ आरसीबी की साझेदारी भी दिसंबर 2023 तक है। ऐसे में टीम को नए कोचिंग स्टाफ की तलाश करनी होगी। या फिर इन दिग्गजों के कार्यकाल को आगे बढ़ाया जाएगा।

Read More : RCB को आईपीएल 2023 में 10.75 करोड़ का चूना लगाने वाले वानिंदू हसारंगा ने श्रीलंका के लिए मचाया धमाल, 1 ही मैच में झटके 6 विकेट