Placeholder canvas

“क्या अभी भी खत्म नहीं हुआ विराट कोहली और सौरव गांगुली का विवाद?” एशिया कप से पहले दादा ने किंग कोहली के लिए कही ये बात

एशिय कप विराट कोहली (VIRAT KOHLI) की वापसी हो चुकी है. बस अब इंतज़ार है तो उनके बल्ले से रन निकलने का. विराट लंबे वक़्त से अपनी खराब फॉर्म को कैरी कर रहे हैं. विराट कोहली (VIRAT KOHLI) को आखिरी बार इंग्लैंड दौरे में खेलते हुए देखा गया था.

उन्होंने खुद को आराम देने का भी फैसला किया था. बीते करीब तीन साल से विराट के बल्ले से कोई शतक नहीं निकला है. विराट कोहली (VIRAT KOHLI) को लेकर पूर्व कप्तान और बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (SOURAV GANGULY) ने बड़ी बात कहे दी है.

सौरव गांगुली ने विराट को लेकर कही बड़ी बात

SOURAV GANGULY

विराट कोहली (VIRAT KOHLI) एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेंगे. यह मैच विराट कोहली का 100वां टी20 इंटरनेशनल मैच होगा. इस मैच से सौरव गांगुली (SOURAV GANGULY) ने विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कहा,

“उसे प्रैक्टिस करने दो, उसे मैच खेलने दो. वह एक बड़े खिलाड़ी हैं और उन्होंने काफी रन बनाए हैं. मुझे उम्मीद है कि वह वापसी करेंगे. वह शतक नहीं बना पा रहे हैं और मुझे विश्वास है कि वह एशिया कप में अपनी फॉर्म ढूंढ लेंगे.”

लंबा लिया था ब्रेक

Virat Kohli

बता दें, विराट कोहली (VIRAT KOHLI) इन दिनों ब्रेक पर चल रहे हैं. उन्हें टीम के आखिरी बार इंग्लैंड के खिलाप खेला था, जहां वो पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. आखिरा टेस्ट से लेकर टी20 तक उनका बल्ला खामोश ही दिखाई दिया था.

विराट कोहली को वेस्टइंडीज दौरे से आराम दिया गया था. इसके बाद खबर आई थी कि वो ज़िम्बाब्वे के खिलाफ वापसी करेंगे. लेकिन उन्होंने इस दौरे के लिए खुद छुट्टी की गुहार लगाई. अब वो सीधा एशिया कप में ही दिखाई देंगे.

ALSO READ: पिछले 2 सालों से लगातार चोटिल हो रहे हैं जसप्रीत बुमराह, पिछले 2 साल में गंवा चुके हैं 70 प्रतिशत मैच, जानिए क्या है वजह

एशिया कप में अच्छा है रिकॉर्ड

एशिया कप में खासकर पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली हमेशा लय में दिखाई दिए हैं. एक बार फिर वो एशिया कप से अपनी लय वापस ला सकते हैं. उनका पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा से अच्छा रिकॉर्ड रहा है.

साल 2012 में एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली ने रनों का पीछा करते हुए 183 रनों की पारी खेली थी और टीम इंडिया को मैच जितवाया था.

ALSO READ: गेंद को मारना तो दूर छू तक नहीं सका बल्लेबाज फिर भी आयरलैंड को ईनाम में मिले 5 रन, देखें वीडियो