सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी और उलझी, हत्या के मामले में इन 2 लोगों को किया गया गिरफ्तार
सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी और उलझी, हत्या के मामले में इन 2 लोगों को किया गया गिरफ्तार

टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की बीती 23 अगस्त को मौत हो गई थी। डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की वजह मौत बताया था। लेकिन सोनाली का पोस्टमार्टम कराया गया जिसमें पुलिस ने हत्या की आशंका जताई।

सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

बता दें कि हरियाणा की बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत नहीं बल्कि हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि एक्ट्रेस के बॉडी पर कई चोट के निशान भी मिले। पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को अरेस्ट किया है। यह दोनों सोनाली के साथ 22 अगस्त को गोवा गए थे।

सोनाली फोगाट की बॉडी पर थे चोट के निशान

बता दें कि गोवा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस का कहना है कि एक्ट्रेस की बॉडी पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह सामने नहीं आई है, तो सोनाली की मौत कैसी हुई यह गुत्थी बन गई है।

टिक टॉक वीडियो बना कर आई थी सुर्खियों में

बता दें कि सोनाली फोगाट टिक टॉक स्टार के साथ ही साथ उनका बॉलीवुड से भी नाता रहा है। एक्ट्रेस बिग बॉस में भी नजर आई थीं। वह अपनी टीम के साथ गोवा घूमने गई थीं। जहां उन्हें 23 अगस्त को मृत अवस्था में गोवा के अंजुना हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और मौत की वजह हार्टअटैक बताया था। जिसके बाद पोस्टमार्टम कराया गया लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी कुछ साफ नहीं हो सका और गोवा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर उनके पीए को गिरफ्तार कर लिया।

परिवार की रजामंदी से हुआ पोस्टमार्टम

बता दें कि सोनाली की मौत के बाद उनके परिवार की रजामंदी के बाद पोस्टमार्टम गोवा के मेडिकल कॉलेज में हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उनके बॉडी पर कई चोट के निशान मिले। हांलाकि मौत कैसे हुई है यह साफ नहीं हो सका। सोनाली के भाई ने दावा किया कि उसके बहन की हत्या उनके सहयोगियों ने ही की है।

सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ने की थी पुलिस में शिकायत

बता दें कि सोनाली के भाई रिंकू ने दावा किया कि उनकी बहन की मौत नहीं बल्कि हत्या की गई है। जिसके बाद गोवा पुलिस हरकत में आई और हत्या का केस दर्ज कर और सुधीर सांगवान को गिरफ्तार कर लिया। बता दें 3 साल पहले सुखविंदर ने सोनाली के खाने में नशीली चीज मिलाकर उन्हें खिलाया था और उनका रेप किया था।

उसका वीडियो भी बना था जिसके बाद सुधीर और सुखविंदर दोनों उनको ब्लैकमेल कर रहे थे। और उनकी खाने की चीज में नशीली पदार्थ मिलाकर उन्हें खिलाते थे। जिससे कई बार सोनाली की तबीयत भी खराब हो चुकी थी।

हरियाणा सरकार ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

सोनाली फोगाट के मौत के बाद हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। वहीं हरियाणा सरकार के नेता पर आरोपियों की मदद की करने के भी आरोप लगाए गए हैं।

ये भी पढ़ें-बिग बॉस सीजन 16 से कटा सलमान खान का पत्ता, अब ये अभिनेता सल्लू भाई की जगह होस्ट करते आएगा नजर