Placeholder canvas

WPL 2023: लगातार दूसरे हार के बाद टूट गयी गुजरात जायंट्स के कप्तान स्नेह राणा, कहा- ‘आज बहुत निराश हूं..उसी की वजह से…’

by AMIT RAJPUT

वीमेंस प्रीमियर लीग में अब तक तीन मुकाबले हो गए है लेकिन अब तक गुजरात की टीम टूर्नामेंट में अपनी जीत का खाता नहीं खोल पायी है। टीम को रविवार को दूसरे दिन लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। टीम के हाथो दूसरी हार यूपी वारियर्स के हाथों मिली। जिन्होंने गुजरात को 3 विकेट से शिकस्त दी। इस हार के बाद टीम को आने वाले मैचों से पहले की सुधार करने होंगे।

स्नेह राणा ने बतायी हार की वजह

टूर्नामेंट में लगातार दूसरे मैच में मिली हार के बाद स्नेहा राणा ने टीम के प्रदर्शन को लेकर मैच के बाद की और कहा,

”हार से निराश हूं, लेकिन लड़कियों पर गर्व है, खासकर पिछली रात मिली हार के बाद। किम ने आखिरी ओवर में काफी बाउंड्री दी, हम वहां हार गए। लड़कियों ने अच्छा खेला है, हम चुनौती के लिए तैयार थे, उन पर गर्व है।”

स्नेहा राणा ने इस मैच में अपनी कप्तानी को लेकर कहा,

”मैंने अपनी कप्तानी का आनंद लिया, मैं लीडर होने का आनंद लेती हूं। जब आपके पास जिम्मेदारी होती है तो आपको इसका आनंद लेना चाहिए। लड़कियों ने आज बहुत संघर्ष किया। जब आप दूसरी पारी पर फील्डिंग करते हैं तो ओस अहम भूमिका निभाती है, गेंद को ग्रिप करना मुश्किल होता है, लेकिन ऐसा ही है। हम जल्दी ही वापसी करेंगे।”

ALSO READ:चौथे टेस्ट के लिए अभी से तैयारियां हुईं शुरू, भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने दिया संकेत

किम ने हासिल किए 5 विकेट

हालांकि मैच में गुजरात जायंट्स की टीम ने पिछले मैच की तुलना में इस मैच में अच्छी बल्लेबाजी की। टीम ने ओर हरलीन देओल ने सर्वाधिक 46 रन बनाए। वे अर्धशतक बनाने से चूक गई। उनके अलावा एश्ले गार्डनर और हेममलता ने भी उपयोगी पारी और टीम के लिए 21 और 25 रनों की उपयोगी पारियां खेली।

हालांकि टीम इस मैच में अपने 169 रनों के विशाल लक्ष्य का बचाव नहीं कर सकी। टीम की ओर से केवल किम ग्राथ ने अच्छी गेंदबाजी की। जिन्होंने 5 विकेट हासिल किए। उनके अलावा टीम की ओर से किसी गेंदबाज ने किम का साथ नहीं दिया। जिसके कारण टीम को टूर्नामेंट मे लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

ALSO READ:WPL 2023: पहले ही मैच में हुआ बड़ा हादसा, गुजरात जायंट्स की कप्तान को छोड़ना पडा मैच, जानिए कैसे हुआ हादसा

Published on March 6, 2023 9:29 am

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00