Placeholder canvas

दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद कप्तान मेग लेनिंग ने बताया बल्लेबाजी के दौरान क्या दे रही थीं शेफाली वर्मा को सलाह

दिल्ली कैपिटल्स की वीमेंस टीम ने वीमेंस प्रीमियर लीग में टूर्नामेंट की शुरुआत एक शानदार अंदाज में की। टीम ने अपने टूर्नामेंट के पहले मैच में आरसीबी की टीम को 60 रनों से करारी शिकस्त दी। इस मैच में टीम की ओर से बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने बड़ा ही शानदार प्रदर्शन किया साथ ही टीम की कप्तान मेग लेनिंग ने भी टीम को लीड बड़े ही अच्छे अंदाज में किया।

कप्तान टीम के प्रदर्शन से हुई खुश

दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लेनिंग अपनी टीम के पहले मैच में प्रदर्शन से काफी खुश नजर आयी। उन्होंने मैच के बाद कहा,

”हम गेंदबाजी के बारे में सोच रहे थे, बल्लेबाजी को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं थे। शेफाली को दूसरे छोर से बल्लेबाजी करते हुए देखने में काफी मजा आया। हम दोनों बल्लेबाजी के दौरान हर समय मुस्कुरा रहे थे। इस टूर्नामेंट के बारे में यही सबसे अच्छी बात है, आपको ऐसे खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलता है जिनके साथ आप हमेशा नहीं खेलते।”

वहीं मेग लेनिंग ने आगे टीम के पहली पारी के 223 रनों के विशाल स्कोर के बारे में बात की और कहा,

”हमें लगा कि यह एक अच्छा स्कोर है लेकिन यह इतना अच्छा विकेट था, इसलिए हमें पता था कि हमें अच्छी गेंदबाजी करनी है। टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ करना शानदार है।”

उन्होंने आगे टूर्नामेंट के पहले मैच के महौल के बारे में कहा,

”यह काफी मजेदार था, यह मैदान खेलने के लिए शानदार जगह है साथ ही समर्थक भी अद्भुत थे। हम उम्मीद करते हैं आगे भी हमें इसी तरह का समर्थन मिलेगा।”

ALSO READ:DCW vs RCBW: शेफाली वर्मा और मेग लेनिंग की तूफानी पारी में उड़ी RCB, दिल्ली कैपिटल्स ने 60 रनों से दी शिकस्त

शैफाली के साथ मिलकर की थी तूफानी शुरुआत

आपको बता दें कि इस मैच में पहले विकेट के लिए कप्तान मेग लेनिंग और शैफाली वर्मा ने 162 रन जोड़े थे। दोनों ने शुरुआत से ही टीम के लिए तूफानी बल्लेबाजी की थी। मेग लेनिंग 34 गेंदों पर 72 रन बनाए तो वही शैफाली वर्मा ने 45 गेंदों पर 84 रन बनाए। दोनों ने आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की। इन दोनों बल्लेबाजों को आरसीबी की गेंदबाज हीथर नाइट ने आउट किया।

इन दोनों के आउट होने के बाद कप्पे और जेमिमा ने पारी को आगे बढ़ाया और टीम को 200 रनों के पहुंचाया। दोनों अंत तक नाबाद रही। टीम ने पहली पारी में 223 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में आरसीबी की टीम निर्धारित 20 ओवर में 163 रन ही बना सकी और यह मैच 60 रनों से हार गई।

ALSO READ:RCB W vs DC W: दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार के बाद कप्तान स्मृति मंधाना ने बताया क्यों DC के सामने करना पड़ा हार का सामना