Placeholder canvas

WPL 2023: पहले ही मैच में हुआ बड़ा हादसा, गुजरात जायंट्स की कप्तान को छोड़ना पडा मैच, जानिए कैसे हुआ हादसा

by AMIT RAJPUT

शानिवार से शुरू हुई वीमेंस प्रीमियर लीग की शुरुआत गुजरात जायंट्स के लिए बिल्कुल अच्छी नहीं रही। टीम को पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों 143 रनों की कारारी हार मिली। इसके अलावा टीम की कप्तान बेथ मूनी भी मैच के दौरान चोटिल हो गई। जिससे गुजरात की टीम को तगड़ा झटका लगा।

पहले ओवर में चोटिल हुई मूनी

गुजरात की बल्लेबाजी सबनीना मेगना के ओपनिंग करने आयी। वें पहले ओवर में ही चोटिल हो गई। नेट ब्रंट ने बेथ मूनी को इस ओवर की चौथी गेंद डाली तो मूनी ने इसे कवर पॉइंट की ओर घुमा दिया, वह एक रन लेना चाहती थीं, लेकिन उन्हें अंदाजा हो गया कि रन पूरा नहीं हो पाएगा। ऐसे में उन्होंने दूसरे छोर से हरलीन देओल को वापस भेज दिया। इस दौरान जब मूनी पीछे मुड़ीं तो उनका टखना मुड़ गया। उन्हें तेज दर्द हुआ, जिसके बाद तुरंत फिजियो को बुलाया गया, लेकिन गुजरात जायंट्स की कप्तान असहज नजर आईं। आखिरकार उन्हें कंधों के सहारे बाहर ले जाया गया।

इसके बाद गुजरात जायंट्स की कमान स्नेहा राणा ने संभाली। स्नेहा ने मैच के बाद कहा कि अभी मूनी की चोट को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है। अभी उन्हें ठीक होने में समय लग सकता है। टूर्नामेंट के आगे के मैचों में टीम की कमान स्नेहा राणा संभालती हुई नजर आ सकती है। वह इस समय टीम की उपकप्तान भी है।

ALSO READ:IND vs AUS: ‘भारत में कप्तानी, शतरंज की खले की तरह..और ऐसे ही मैंने हराया’, भारत को हराने के बाद बोले कप्तान स्टीव स्मिथ

64 रनों पर सिमटी गुजरात

वही गुजरात जायंट्स की टीम बेथ मूनी के झटके से उभर ही पाती कि टीम की अगली बल्लेबाज हरलीन देओल भी आउट हो गई। देखते देखते गुजरात ने महज 23 रनों पर अपने 7 विकेट गंवा दिए। इसके बाद पूरी महज 63 रनों पर सिमट गई। टीम की ओर से डायललान ने सर्वाधिक 23 रन बनाए।

इनके अलावा कोई बल्लेबाज कुछ नहीं कर सकी। टीम की 8 बल्लेबाज दहाई का आंकडा भी नहीं छू सकी। वही मुबंई की ओर शाईक ईशाक ने 4 विकेट लिए जबकि ब्रायंट और एमीलिया कैरी ने 2 – 2 विकेट हासिल किए। वही वोंग ने 1 हासिल किया। मुंबई इंडियंस की टीम जीत के साथ ही टूर्नामेंट की विजयी शुरुआत की।

ALSO READ:England Cricketer: कभी विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज करने वाली इंग्लैंड की इस खिलाड़ी ने महिला पार्टनर से की सगाई

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00