Placeholder canvas

England Cricketer: कभी विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज करने वाली इंग्लैंड की इस खिलाड़ी ने महिला पार्टनर से की सगाई

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डैनियल वायट ने हाल ही अपने साथी से सगाई कर ली है. हालांकि सोशल मीडिया के लिये यह एक साधारण खबर होती अगर डैनियल वायट ने एक पुरूष से सगाई की होती. लेकिन चूंकि बताया जा रहा है कि डेनियल एक समलैंगिक महिला हैं, इसलिए उन्होंने महिला साथी से सगाई की है और इसका फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी एपलोड किया है. आप से बता दें डैनियल वायट वही खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 2014 में विराट कोहली को ट्विटर पर प्रपोज किया था.

इंस्टाग्राम पर अपलोड की फोटो

अंतिम बार डैनियल वायट को टी-20 विश्व कप में खेलते देखा गया था. टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में प्रवेश प्राप्त कर सकी थी. लेकिन सेमीफाइनल में उसे दक्षिण अफ्रीका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

इस हार के बाद अब खबर आ रही कि इंग्लैंड टीम की मुख्य खिलाड़ी डैनियल वायट ने अपने महिला साथी से सगाई कर लिया है. डैनियल ने अपने साथी खिलाड़ी के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी किया है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं.

https://www.instagram.com/p/CpSY5pUo7sf/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

डैनियल वायट का कैरियर

डैनियल वायट इंटरनैशनल लेवल की क्रिकेट खिलाड़ी है. वह इंग्लैंड के लिये क्रिकेट खेलती है. उन्होंने अभी तक 102 वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमे उनके बल्ले से 1776 रन निकले हैं.

वहीं इसके साथ ही उन्होंने इंग्लैंड के लिए 143 टी-20 मैच खेला है जिसमे उन्होंने 2369 रन बनाए है. वही डैनियल वायट के नाम वनडे में 27 और टी20 में 46 विकेट दर्ज हैं.

ALSO READ:ICC WTC FINAL 2021-2023: अभी भी ICC विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंच सकता है भारत, बस करना होगा ये काम

विराट कोहली को किया था प्रपोज

साल 2014 में डैनियल वायट ने भारतीय सुपरस्टार खिलाड़ी विराट कोहली को ट्विटर पर प्रपोज किया था. हालांकि बाद में डैनियल का नाम क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ भी जुड़ा. लेकिन अब खबर सबके सामने है कि डैनियल वायट कि लाइफ पार्टनर कौन होने वाला है.

ALSO READ: हार के बाद रोहित के ऊपर बुरी तरह से भड़के Harbhajan Singh, हिटमैन को बताया अहंकारी, कहा इस खिलाड़ी को मौका देते तो जीत थी पक्की