Placeholder canvas

अर्जुन तेंदुलकर के सामने भौचक्के रह गये तिलक वर्मा, सचिन तेंदुलकर के बेटे ने 4 विकेट लेकर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 घरेलू टूर्नामेंट में काफी चर्चा में हैं। अर्जुन तेंदुलकर इस साल गोवा की टीम को तरफ से खेल रहे हैं। अर्जुन तेंदुलकर ने इस टूर्नामेंट में तीन मैच खेले हैं। जिसमें तीसरे मैच में ही खिलाड़ी ने शानदार गेंदबाजी की है। अर्जुन तेंदुलकर अब अपनी गेंदबाजी को लेकर चर्चा में हैं।

अर्जुन तेंदुलकर ने पिछले दो मैचों में भी अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन गोवा टीम की ओर से हैदराबाद की टीम के खिलाफ खिलाड़ी का प्रदर्शन सच में तारीफ के काबिल है। गोवा बनाम हैदराबाद मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने अपने चार ओवर में महज 10 रन ही दिए और चार विकेट झटके। अर्जुन तेंदुलकर ने इस दौरान तिलक वर्मा का बड़ा विकेट भी लिया।

हैदराबाद के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर का शानदार प्रदर्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इस साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 घरेलू टूर्नामेंट में मुंबई के बजाय गोवा टीम की तरफ से खेल रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी ही टीम मुंबई इंडियंस से इस साल स्टार बने प्रतिभावान खिलाड़ी तिलक वर्मा का विकेट लेने के बाद वो गेंदबाजी के कारण चर्चा में हैं।

तिलक वर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अच्छा प्रदर्शन किया था। मुंबई इंडियंस भले ही इस साल फ्लॉप रही, लेकिन तिलक वर्मा ने सभी का दिल जीता था।

गोवा बनाम हैदराबाद मुकाबले में भी आउट होने से पहले तिलक वर्मा ने 46 गेंद पर 62 रन ठोक दिए। अर्जुन तेंदुलकर ने मणिपुर के खिलाफ 4 ओवर में 20 रन देकर दो विकेट लिए थे। तिलक वर्मा के साथ अर्जुन तेंदुलकर ने हैदराबाद के खिलाफ प्रतीक रेड्डी, राहुल बुद्धि और तेलुकुपल्ली रवि तेजा का विकेट लिया।

Also Read : IND vs PAK: गौतम गंभीर ने निकाला तोड़, कहा अगर शाहीन शाह अफरीदी के खिलाफ अपनाएं ये रणनीति तो भारत के सामने गेंदबाजी करने से भी घबराएगा AFRIDI

अर्जुन तेंदुलकर कर रहे अच्छा प्रदर्शन आईपीएल में नही मिली थी जगह

इंडियन प्रीमियर लीग में अर्जुन तेंदुलकर मुम्बई इंडियंस के खेमे में शामिल हैं, लेकिन रोहित शर्मा की कप्तानी में उन्हें डेब्यू का मौका नही मिला है। हालांकि इस बार मुंबई को छोड़ खिलाड़ी ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में गोवा का रुख किया है और अच्छी लय में नज़र आ रहे हैं। इस साल अगर अर्जुन तेंदुलकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपना इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखते हैं, तब उन्हें अगले आईपीएल में डेब्यू का मौका मिल सकता है।

Also Read : India vs Western Australia: ऑस्ट्रेलिया में लगातार 2 मैचों में फेल हुए ऋषभ पंत, टी20 विश्व कप में अब शायद ही मिले मौका!