SIKANDAR RAZA CRY

भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन 5 अक्टूबर से होना है। जिसके लिए जिम्बाव्बे में वर्ल्ड कप क्वालीफायर के मुकाबले खेले जा रहे हैं। लेकिन इस बीच मुंबई टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल सुपर 6 राउंड में जिंबाब्वे को स्कॉटलैंड लेकर 30 रनों से करारी हार दी है और इस हार के साथ ही वर्ल्ड कप में खेलने का सपना जिम्बाव्बे का टूट सा गया है। जिस वजह से टीम के खिलाड़ी भी काफी हताश नजर आए जिसमें एक खिलाड़ी तो ऐसा था जो मैदान पर जमकर फूट-फूटकर रोता हुआ दिखाई दिया।

हार को देख मैदान पर निकले आंसू

जहां वर्ल्ड कप क्लियर 9 टीमों ने क्वालीफाई कर लिया है तो वहीं आखरी क्वालीफायर मुकाबले में स्कॉटलैंड ने जिम्बाब्वे को हरा दिया है। वही स्कॉटलैंड के खिलाफ हार के बाद जिम्बाव्बे का वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने का सपना टूट गया है और अपनी टीम की हार के बाद टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी सिकंदर राजा ड्रेसिंग रूम में फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दिए।

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

सोशल मीडिया पर सिकंदर राजा की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें क्रिकेट के फैंस भी लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, वहीं इस पूरे टूर्नामेंट में सिकंदर रजा का फॉर्म में दिखाई दिए।

उन्होंने बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया। स्कॉटलैंड के खिलाफ सिकंदर राजा ने 40 गेंदों में 24 रनों की पारी भी खेली।

कुछ ऐसा था दोनों टीमों के बीच मुकाबला

बात अगर दोनों टीमों के बीच मुकाबले की करें तो स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 235 रनों का लक्ष्य जिम्बाब्वे टीम को दिया, वह लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी जिम्बाब्वे की टीम महज 203 रनों पर ही सिमट कर रह गई। जिसकी वजह से स्कॉटलैंड जीत को अपने नाम किया।

ALSO READ: जिम्बाब्वे के हारते ही World Cup 2023 में पहुंचने का इन 2 टीमों का रास्ता हुआ साफ, जानिए क्या हैं समीकरण