SIDHARTH MALHOTRA AND KIARA ADVANI

सिद्धार्थ मल्होत्रा और बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फिल्म ‘शेरशाह’ में काम कर चुके हैं और अब यह दोनों 7 फरवरी को शादी के बंधन में बधने जा रहें हैं। यह दोनों बहुत चर्चा में है क्योंकि इनकी शादी होने वाली है। एक इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ मल्होत्रा के से पूछा गया कि आपको कौन सी ऐसी चीज है कियारा की जो पसंद नहीं है।

तब एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि उसका किरदार ऐसा होता है कि सभी फिल्मों में रोती रहती है उसकी आंखों में आंसू रहते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू हुई रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मजनू रिलीज हो चुकी है। और जब वह इस फिल्म का प्रमोशन करने गए थे तब यह सवाल पूछा गया था। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा युद्ध और इंडियन पुलिस फोर्स फिल्म में नजर आने वाले हैं।

वहीं कियारा आडवाणी गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल के साथ नजर आई थीं। बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा ने आज ही शादी की है।

ALSO READ:शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, देखें तस्वीरें

ऐसे हुई थी मुलाकात

बता दें कि कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहली मुलाकात फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ की रैप अप पार्टी में हुई थी। जिसके बाद इन दोनों की दोस्ती हो गई थी और वह दोनों अक्सर ही साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये जाते थे।

जिसके बाद से ही सिद्धार्थ और कियारा की रिलेशनशिप की खबरें सामने आने लगी। इन दोंनो सितारों ने लगभग तीन सालों से एक-दूसरे को डेट किया। वहीं इन दोनों ने साल 2021 में एक-दूसरे के पैरेंट्स को मिलवाया।

यह मुलाकात तब हुई जब एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ और उनके मम्मी-पापा को घर पर डिनर के लिए बुलाया था। तभी दोनों के पेरेंटस ने इनके रिश्ते के लिए हामी भरी जिसके बाद अब ये दोनों शादी करने वाले हैं।

ALSO READ: Sid-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर में बहूरानी बनकर राज करेंगी कियारा आडवाणी, ससुराल में हैं इतने सदस्य

Published on February 7, 2023 10:22 pm