images 41

बॉलीवुड और क्रिकेट इंडस्ट्री में शादी का सीजन चल रहा है। कुछ दिन पहले ही सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल से शादी की थी। उनकी शादी बहुत धूमधाम के सीथ हुई। तो अब वही अब एक और कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। बता दें कि 7 फरवरी को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी करने जा रहे हैं। हालांकि इस कपल ने इस पर कोई ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई है।

वहीं फैंस जाने के लिए बेताब है कि कियारा जिस घर में बहू बनकर जाएंगी उनके घर में कौन-कौन है। उनके ससुराल में कौन-कौन रहते हैं। यह लोग जानना चाहते हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी करने जा रही है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार में हैं ये सदस्य

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैमिली में उनके मम्मी पापा भैया भाभी और भाभी हैं। एक्टर के बड़े भाई हैं जिनका नाम है हर्षद मल्होत्रा है। हर्षद मल्होत्रा का एक बेटा भी है जिसका नाम अधिराज मल्होत्रा है। वहीं अधिराज अपनी आंटी का वेलकम करने के लिए पूरी तरीके से तैयार है।

ALSO READ: शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, देखें तस्वीरें

कियारा को मिलने वाले है जेठ-जिठानी

बता दें कि एक्ट्रेस कियारा को उनके नए फैमिली में जेठ जेठानी मिलने वाले हैं। एक्टर के बड़े भाई हैं उनका नाम हर्षद मल्होत्रा है। वहीं उनकी वाइफ का नाम पूर्णिमा मल्होत्रा है। पूर्णिमा बहुत खूबसूरत है। लेकिन वो लाइमलाइट से दूर रहती हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता सुनील नेवी ऑफिसर रह चुके हैं, तो वहीं उनकी मां हाउसवाइफ हैं।

सिद्धार्थ और कियारा एक पार्ट्री के दोरान मिले थे तबसे इनके बीच नजदिकियां बढ़ने लगीं। ये दोनों पहले दोस्त बने फिर दोनों के बीच प्यार बढ़ने लगा। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट भी किया गया।

ALSO READ:शादी होते ही प्रेग्नेंट होना चाहती हैं कियारा आडवाणी, एक्ट्रेस ने बताया पहले क्या चाहिए बेटा या बेटी

Published on February 7, 2023 8:51 pm