Sidharth Malhotra & Kiara advani wedding

इन दिनों बॉलीवुड के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में हैं। क्योंकि इन दोनों ने आज ही शादी की है। वहीं पांच फरवरी से इनके शादी के फंक्शन भी शुरू हो गए थे। ऐसे में कियारा और सिद्धार्थ की शादी में बड़े-बड़े सितारे भी शिरकत करने सूर्यगढ़ पहुंच गए थे।

सूर्यगढ़ होटल पहुंचने वाले सितारों में करण जौहर और शाहिद कपूर के साथ ही कई जानी-मानी हस्तियां भी शामिल थीं। सिद्धार्थ और कियारा की शादी जैसलमेर के किले नुमा होटल सूर्यगढ़ में हुई है।

आज ही शादी के बंधन में बंधे दोनों सितारे


बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ की शादी 7 फरवरी को हुई है और शादी की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन भी शुरू हो चुकी है। लेकिन की शादी प्राइवेट है और मीडिया को होटल से दूर रखा गया, यहाँ तक की शादी में जो मेहमान मौजूद थे उनके फोन पर स्पेशल कवर लगाया गया था, जिससे कि कोई फोटो लीक न हो सके।

 शादी में ये सेलिब्रिटी हुए शामिल

कियारा और सिद्धार्थ की शादी की फंक्शन के शुरुआत से ही कई बड़े-बड़े सितारे शिरकत करने के लिए पहुंच चुके थे। जिसमें करण जौहर और शाहिद कपूर से लेकर कई नामी हस्तियां शामिल थीं। 6 फरवरी को दोपहर में वेलकम लंच दिया गया और होटल के सनसेट पॉइंट पर संगीत का कार्यक्रम हुआ। इस कार्यक्रम में सिद्धार्थ और कियारा के पेरेंट्स ग्रैंड डांस परफॉर्म किए। वहीं 7 फरवरी को सुबह 10:00 बजे हल्दी की रस्म हुई, जिसके बाद शाम को शादी सम्पन्न हुई।

दोपहर तीन बजे हुआ वरमाला

बता दें कि कियारा आडवाणी और  सिद्धार्थ का वरमाला शाम 3:00 बजे हुआ, जिसके बाद रात 8:00 बजे होटल के सेलिब्रेशन लॉन में रिसेप्शन पार्टी भी होगी। उनकी शादी में शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा के साथ और आरती शेट्टी शबीना खान भी पहुंचे हैं। जहां मेहमानों का स्वागत राजस्थानी परंपरा के अनुसार किया जा रहा है। वहां के लोग कलाकार पारंपरिक वेशभूषा में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें-फिल्म में दिखाया गया है झूठ, हकीकत में कुछ ऐसे हुई थी महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की मौत, जानिए हकीकत

Published on February 7, 2023 7:54 pm