एकदिवसीय क्रिकेट हो, टेस्ट क्रिकेट हो या फिर टी-20 क्रिकेट हो शुभमन गिल हर फाॅर्मेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. कल के मैच से पहले शुभमन के पास आईपीएल में एक भी शतक नही था लेकिन अब उन्होंने आईपीएल में भी शतक का सूखा खत्म कर दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने 101 रनो की पारी खेली जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला. मैच के बाद उन्होंने अपनी पारी और अभिषेक शर्मा से अपने रिश्ते को लेकर बात की, आइए पढ़ते है.

मैच में अभिषेक शर्मा को क्या कहा था शुभमन गिल ने

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए शुभमन गिल ने कहा कि,

‘मैंने SRH के खिलाफ अपना IPL डेब्यू किया और उनके खिलाफ अपना पहला शतक जमाया, इसलिए जीवन एक पूर्ण चक्र बन गया है. उम्मीद है कि और भी बहुत कुछ आएगा. यह सब गेंदबाजों और स्थिति के बारे में है और मैं अपनी आखिरी पारी पर ज्यादा ध्यान नहीं देता. सामने की स्थिति पर ध्यान देना जरूरी है. अभिषेक शर्मा का छक्का मेरे लिए सबसे सुखद रहा. मैंने उससे कहा कि अगर तुम मुझे गेंदबाजी करोगे तो मैं तुम्हें छक्का मारूंगा.’ आप से बता दे कि आईसीवाईएमआई: गिल और अभिषेक शर्मा ने घरेलू टी20 क्रिकेट में पंजाब के लिए ओपनिंग की थी.

गुजरात टाइटंस प्लेऑफ में पहुंची

आईपीएल का यह सीजन बहुत ही दिलचस्प रहा है. इस मैच से पहले कोई भी टीम पूर्णत प्लेऑफ में अपनी जगह नही बना पाई थी. लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रन से हराकर गुजरात टाइटंस प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. गुजरात टाइटंस ने अभी तक टूर्नामेंट में 13 मैच खेला है जिसमें उनको 9 में जीत और 4 में हार मिली है.

गुजरात के पास इस समय 18 अंक है और वह प्लेऑफ में क्वालिफाई करने वाली पहली टीम बन गई है. गुजरात के अलावा दूसरे नम्बर पर चेन्नई और तीसरे नम्बर पर मुंबई इंडियंस मौजूद जिसका क्वालिफिकेशन लगभग तय माना जा रहा है.

ALSO READ:IPL 2023: कप्तान नीतीश राणा से हुई एक बार फिर से बहुत बड़ा गलती, बीसीसीआई ने दोबारा लिया उनपर बड़ा एक्शन