Placeholder canvas

जयपुर एयरपोर्ट पर इस एक्ट्रेस के साथ नजर आए Shubman Gill, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Shubman Gill: भारतीय क्रिकेट स्टार और बाॅलीवुड स्टार्स को एक-दूसरे का पूरक माना जाता है। भारत में कई ऐसी जोड़ी है, जो क्रिकेट और बाॅलीवुड से मिलकर बनी। फिर चाहे विराट-अनुष्का की जोड़ी हो या फिर जहीर-सागरिका की जोड़ी हो या फिर हार्दिक-नताशा की जोड़ी हो।

अब इसी बीच एक और नई जोड़ी का नाम सामाने आ रहा है और यह जोड़ी भारत के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) और एक्ट्रेस सारा अली खान की जोड़ी है।

सारा अली खान के साथ आए नजर

शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा अली खान को अक्सर साथ में देखा जाता है। दोनों को कई बार साथ में भी देखा गया है। अब इन दिनों दोनों से जुड़ी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हो रही है।

वायरल तस्वीर में सारा और शुभमन (Shubman Gill) एक साथ नजर आ रहे हैं। दोनों की यह तस्वीर जयपुर एयरपोर्ट की बताई जा रही है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि दोनों साथ में न्यू ईयर मनाने जयपुर गए थे और ये तस्वीर उसी समय की है। हालांकि इस तस्वीर को लेकर अभी दोनों ने कोई भी प्रतिक्रया नहीं दी है और न ही दोनों इस तस्वीर की पुष्टि की है।

ALSO READ: श्रीलंका सीरीज में सिर्फ पानी पिलाते ही नजर आएगा ये खिलाड़ी, हार्दिक पंड्या नहीं देंगे एक भी मैच में मौका

पहले सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ा था नाम

वही आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) का किसी एक्ट्रेस या किसी और के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है। सारा के पहले शुभमन (Shubman Gill) का नाम क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता था।

दोनों को कई बार साथ भी देखा गया था। दोनों ने कई बार सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से जुड़ी गतिविधियां भी शेयर की थी। लेकिन कुछ समय बाद दोनों के अलग होने की खबरें आ गई थी। जिसके बाद से ही शुभमन (Shubman Gill) का नाम एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जोड़ा जा रहा है।

ALSO READ: 12 शतक और 9 अर्द्धशतक लगा चुके मुंबई के इस खिलाड़ी ने फिर ठोका शतक, अब चयनकर्ताओं को देना ही होगा टीम इंडिया में जगह