Placeholder canvas

अर्जुन तेंदुलकर का रणजी में धमाल जारी बल्ले के बाद गेंद से बरपाया कहर, केरल के बल्लेबाजों ने टेके सचिन के बेटे के सामने घुटने

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (ARJUN TENDULKAR) इस साल काफी चर्चाओं में हैं। उन्होंने इस साल गोवा की ओर से रणजी ट्रॉफी में पदार्पण किया था। उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही शतक जड़कर अपने पिता के 36 साल पुराने रिकॉर्ड को दोहराया था। अर्जुन (ARJUN TENDULKAR) ने बैटिंग के बाद गेंदबाजी से रणजी ट्रॉफी में अपना कमाल दिखाया है।

साथी गेंदबाज के साथ झटके 6 विकेट

इस समय अर्जुन (ARJUN TENDULKAR) की टीम रणजी ट्रॉफी में केरल के खिलाफ मैच खेल रही है। जहां केरल ने टाॅस जीतकर कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। केरल की टीम पहली पारी में 265 रन पर सिमट गई।

केरल को पहली पारी में इतने कम स्कोर पर सिमटने में अर्जुन तेंदुलकर की महत्वपूर्ण भूमिका रही। उन्होंने अपने साथी गेंदबाज के साथ मिलकर केरल की टीम के 6 विकेट चटकाए और केरल को महज 265 रन पर रोका। अर्जुन तेंदुलकर (ARJUN TENDULKAR) ने 49 रन देकर 2 विकेट चटकाए वही उनके साथी गेंदबाज लक्ष्य ने 4 विकेट चटकाए।

ALSO READ:श्रीलंका सीरीज में सिर्फ पानी पिलाते ही नजर आएगा ये खिलाड़ी, हार्दिक पंड्या नहीं देंगे एक भी मैच में मौका

आईपीएल में खेलेंगे मुंबई की ओर से

वही आपको बता दें कि अर्जुन (ARJUN TENDULKAR) ने 13 दिसंबर को मुंबई की वजह केरल की ओर से रणजी ट्रॉफी में डेब्यू किया था। उन्होंने डेब्यू मैच में ही शतकीय पारी खेलकर अपने पिता सचिन तेंदुलकर के 36 साल पुराने रिकॉर्ड को दोहराया था। अर्जुन ने इस मैच में गेंद और बल्ले दोनों से कमाल दिखाया था।

अर्जुन (ARJUN TENDULKAR) रणजी ट्रॉफी के बाद आईपीएल में भी चमकना चाहेंगे। उन्हें पिछले साल मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 लाख रुपये में खरीदा था। मुंबई इंडियंस ने उन्हें पिछले साल मौका नहीं दिया था हालांकि इस साल उन्हें उनकी टीम ने रिटेन किया था। जिसके कारण वह अगले सीजन में भी मुंबई की ओर से ही खेलते हुए नजर आएंगे।

ALSO READ: IND vs SL:श्रीलंका के खिलाफ पूरे सीरीज से बाहर हुए संजू सैमसन, IPL के 20 लाख रुपये वाले खिलाड़ी की चमकी किमस्त BCCI ने अचानक करायी एंट्री