Placeholder canvas

कोहली-शास्त्री के राज में ख़त्म हो गया था करियर, अब रोहित की कप्तानी में बना टीम का सबसे खतरनाक खिलाड़ी

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप करने के बाद श्रीलंका का सूपड़ा भी साफ कर दिया है। श्रीलंका के खिलाफ तीनों मैच में मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का नाम चर्चाओ में छाया रहा, जिसके बाद उनके प्रदर्शन के बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुना है। लेकिन ये खिलाड़ी पिछले समय विराट कोहली और रवि शास्त्री के टीम के वक्त इतनी अच्छी फॉर्म में होने के बावजूद नियमित तौर पर टीम का हिस्सा था। जानिए कैसे श्रेयस अय्यर दिला सकते हैं रोहित शर्मा को टी20 खिताब…..

श्रेयस अय्यर श्रीलंका सीरीज रहे नाबाद

श्रेयस अय्यर

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के तीनों मैच में श्रेयस अय्यर ने जानकर श्रीलंकाई गेंदबाजी की पिटाई की। श्रीलंका के खिलाफ तीनों पारियों में वो नॉटआउट होकर टीम को जीत दिलाकर लौटे। तीनों मैच में अर्धशतक बनाया साथ ही दो मैच में मैन ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुने गए। मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने खुद बताया कि, ” इस सीरीज में मैं नाबाद वापसी चाहता था”।

सीरीज में शानदार बल्लेबाजी

श्रेयस अय्यर

श्रीलंका के खिलाफ श्रेयस अय्यर ने 200 से ज्यादा रन जड़ दिए हैं। पहले मैच में 28 गेंदों पर 57 रन ठोके थे, जिसमे खिलाड़ी का स्ट्राइक रेट 203 से ज्यादा था। साथ ही 5 चौके और 2 छक्के लगाए है। जबकि दूसरे टी20 मैच में 168 के स्ट्राइक रेट से 44 गेंदों पर 74 रन कूट दिए, जिसमें उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के लगाए है। तीसरे और अंतिम टी20 मैच में उन्होंने 45 गेंदों पर 73 रन 162 स्ट्राइक रेट से बनाए हैं। जिसमें 9 चौके और 1 छक्का शामिल है। मैच के बाद श्रेयस अय्यर से उनकी इन तीनों पारियों में पसंदीदा पूछी गई तब श्रेयस अय्यर ने कहा ” दूसरी पारी जिसमें हमने टीम की तरह सीरीज जीती वो इन तीनों पारियों में मेरी पसंदीदा पारी है”।

ALSO READ: IND vs SL: श्रीलंका पर गिरा श्रेयस अय्यर नाम की बिजली, श्रेयस का तिहरा अर्धशतक देख फैंस ने DELHI CAPITALS को किया जमकर ट्रोल

रोहित शर्मा की टीम का मैच विनर

SHREYASH IYER AND RAVINDRA JADEJA

आज से 8 महीने बाद भारतीय टीम को मिशन ऑस्ट्रेलिया खेलना है। यानी कि टी20 विश्व कप में भाग लेना है। जिसके लिए रोहित शर्मा के रथियों में Shreyas Iyer एक बेहतरीन खिलाड़ी साबित हो सकते है।

ALSO READ:IND vs SL: मैच भले ही अपने हाथ में थी मगर संजू सैमसन की ये गलती बर्दाश्त नहीं कर सके कप्तान रोहित शर्मा, देखें वीडियो