Placeholder canvas

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का हो चूका है तलाक, इस वजह से नहीं हो रहा है आधिकारिक ऐलान

by Manika Paliwal
Sania-Mirza-Shoaib-Malik

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक अपने तलाक की ख़बरों की वजह से सर्खियों में हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर यह भी अफवाह है कि दोनों अलग हो गये हैं और लंबे समय तक साथ नहीं रह रहे हैं। हालाकिं इसके पीछे की वजह शोएब और पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर का अफेयर बताया जा रहा हैं। लेकिन दोनों ने अपने तलाक को लेकर अभी तक कुछ खुलकर बात नहीं की हैं।

अब एक नई रिपोर्ट में पता चला है कि आखिर वो कौन सी वजह है जिसकी वजह से दोनों अपने डिवोर्स की बात को सबसे छुपा रहे हैं।

हो चुका है सानिया और शोएब का तलाक

दरअसल मीडिया रिपोर्ट में इस बात को बताया गया है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच काफी लंबे समय से परेशानियां चल रही थी। जिसकी वजह से दोनों ने अलग अलग होने का फैसला किया।

वहीं दोनों के कॉमन फ्रेंड ने भी इस बात को कबूला था कि दोनों तलाक ले चुके हैं। लेकिन अभी तक इस बात की कोई भी आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है।

Read More : “भारत रोया नाचा पाकिस्तान” शोएब मलिक और वकार ने जमकर किया लाइव टीवी पर भांगड़ा

इस शो के बाद करेंगे तलाक का ऐलान

सामने आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बात को बताया गया है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अभी तक आधिकारिक रूप से अपने तलाक की घोषणा इसलिए नहीं की है। क्योंकि दोनों एक नए शो ‘द मिर्जा मलिक शो’ पर काम कर रहे हैं और इस शो के कॉन्ट्रैक्ट की वजह से दोनों को अपना तलाक अनाउंसमेंट भी डिले करना पड़ा है।

शो जैसे ही यह जो खत्म हो जाएगा उसके बाद दोनों अपने तलाक की आधिकारिक रूप से घोषणा कर देंगे।

Read More : भारत छोड़ पाकिस्तान जाकर शोएब मलिक से शादी करना सानिया मिर्जा को पड़ा भारी, शोएब की इस हरकत की वजह से हो रहा तलाक!

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00